घनश्याम नायक की मौत के बाद TMKOC शो में नहीं आएगा दूसरा नट्टू काका, ये है वजह

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 3:05 PM IST
  • टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्यान नायक की हाल ही में मौत हो गई. उनकी मौत के बाद लगातार ऐसी चर्चा है कि, शो में उनके किरदार के लिए किसी को रिप्लेस किया जाएगा. लेकिन शो के प्रोड्यूसर ने ये साफ कर दिया है कि नट्टू काका के लिए कोई दूसरा एक्टर नहीं आएगा.
नट्टू काका के रोल के लिए TMKOC शो में नहीं आएगा कोई दूसरा एक्टर.

टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. पारिवारिक कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हरेक कलाकार को लोग खूब पसंद करते हैं. उन्हीं में से एक थे नट्टू काका. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का हाल ही निधन हो गया. वह कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. घनश्याम नायक के मौत के बाद से ही ऐसी चर्चा है कि जल्द ही शो उल्टा चश्मा में उनकी जगह किसी और को नट्टू काका के रोल के लिए रिप्लेस किया जाएगा. 

लेकिन शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने इस खबर को महज एक अफवाह बताया है और ये साफ कर दिया है कि शो में नट्टू काका के किरदार के लिए फिलहाल किसी को नहीं लाया जाएगा.बता दें कि कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग की फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह गाड़ा इलेक्ट्रिकल्स की दुकान में दिखाई दे रहा था. इस फोटो के सामने आने के बाद से ही शो में नए नट्टू काका की खबर उड़ने लगी.

शादी से पहले अंकिता लोखंडे ने की बैचलर पार्टी, विक्की की दुल्हनिया ने शॉर्ट ड्रेस में बरपाया कहर

शो के प्रोड्यूसर ने ईटाइम्स टीवी से हुई बातचीत में बताया कि, प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा कि लोगों को इस तरह की गलत जानकारी नहीं फैलानी चाहिए. घनश्याम नायक की मौत को अभी एक महीना ही हुआ है. घनश्याम नायक मेरे अच्छे दोस्त थे. 2008 से ही वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम कर रहे थे. शो में हमेशा ही उनका अहम योगदान रहेगा. हमने अभी तक नट्टू काका के किरदार की जगह किसी दूसरे एक्टर को नहीं दी है और फिलहाल इसकी कोई प्लानिंग भी नहीं है. इसलिए ऐसी किसी भी तरह की खबरों पर विश्वास न करें. साथ ही मैं सभी से रिक्वेस्ट करूंगा कि ऐसी किसी अफवाहों पर ध्यान ना दें.

Two Indias कविता को लेकर बढ़ी कॉमेडियन वीर दास की मुश्किलें, कंगना रनौत ने की सख्त कार्रवाई की मांग

अन्य खबरें