Video: तूने मारी एंट्री गाने पर जेठालाल और बबीता जी का डांस देख कहेंगे वाह टप्पू के पापा

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 31st Jan 2022, 5:14 PM IST
  • टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के दिलीप जोशी (जेठालाल) और मुनमुन दत्ता (बबीता जी) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें जेठालाल बबीता जी के साथ 'तूने मारी एंट्री' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो डांस रिहर्सल के सेट से सामने आया है.
दिलीप जोशी-मुनमुन दत्ता (फोटो-सोशल मीडिया) 

टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' कई सालों से प्रसारित हो रहा है. लोग लंबे समय से इसे अपना प्यार दे रहे हैं. इस शो और शो के हरेक किरदार से दर्शकों का खास जुड़ाव है. शो के स्टार इतने पॉपुलर हो गए हैं कि इन्हें इनके असली नाम से ज्यादा शो में निभाए गए किरदारों से पहचाना जाता है. आज भी कई लोग दिलीप जोशी को जेठालाल और मुनमुन दत्ता को बबीता जी के नाम से ही जानते हैं. इसी तरह अन्य कलाकार भी शो के नाम से ज्यादा फेमस हैं.

वैसे तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल और दया की जोड़ी देखने को मिलती है. लेकिन जेठालाल का दिल अपनी पड़ोसन बबीता जी के लिए भी धड़कता है. ऐसे में जब जेठालाल और बबीता जी साथ डांस कर रहे हों तो बात ही कुछ और है.

आखिरकार सलमान खान ने दी कैटरीना-विक्की को शादी की बधाई, भाईजान ने कही ये बात

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिलीप जोशी यानी जेठालाल और मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों बॉलीवुड सॉन्ग 'तूने मारी एंट्री' गाने पर ऐसा डांस करते हैं कि वीडियो देख आप भी कहेंगे 'वाह टप्पू के पापा'.

शो में भी जेठालाल और बबीता जी की जोड़ी काफी पसंद की जाती है. जेठालाल अपनी पड़ोसन बबीता जी को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. लेकिन इस वीडियो में उन्हें बबीता जी के साथ डांस करता देख दर्शक भी काफी खुश हो रहे हैं.

आपको बता दें कि जेठालाल और बबीता जी का ये डांस वीडियो साल 2018 का है. दोनों शो के सेट पर इस गाने पर डांस रिहर्सल करते दिख रहे हैं. लेकिन एक बार फिर से ये वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

Mouni Suraj Kissing Video: एयरपोर्ट पर मौनी-सूरज ने किया किस, लाल साड़ी में दिखीं खूबसूरत

 

अन्य खबरें