तैमूर की अनदेखी फोटो अर्जुन कपूर ने की शेयर, करीना कपूर खान ने दिया ये रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 09:21 PM IST
  • अर्जुन कपूर ने करीना कपूर खान के बेटे तैमूर कि अनसीन फोटो शेयर कि ओर साथ में पहचानने के लिए भी लिखा जिस पर करीना कपूर ने री शेयर कर अपना कॉमेंट किया.
अर्जुन कपूर और करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने वेकेशन के लिए पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ पालमपुर गई हुई थी. जहा से अब वो वापस आ चुकी है मुंबई. सैफ अली खान और अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्म ' भूत पुलिस ' कि शूटिंग के लिए पालमपुर गए थे, जो कि हिमाचल प्रदेश में है. इसलिए करीना भी बेटे तैमूर के साथ वह चली गई. तैमूर खान हमेशा लाइमलाइट में बने रहते है.

 तैमूर एक ऐसे स्टार किड्स है जिनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है. अर्जुन कपूर ने तैमूर कि एक अनदेखी फोटो शेयर कि है. तैमूर कि कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो जाती है.करीना कपूर खान ने अर्जुन कपूर कि शेयर कि हुई फोटो को री शेयर कि. करीना कपूर ने एक खास अंदाज में एक बड़ा ही जबरदस्त रिएक्शन दिया है. 

अर्जुन कपूर का पोस्ट वायरल

नव्या नवेली को अभिषेक बच्चन ने बताया फेवरेट, भांजी को खास तरह से किया बर्थडे विश

अर्जुन ने तैमूर कि फोटो जो शेयर कि उसमे तैमूर का बैक ही सिर्फ नजर आ रहा है. तैमूर का चेहरा नहीं दिख पा रहा है. साथ ही अर्जुन कपूर ने लिखा कि पहचानो कौन? अर्जुन कपूर कि ऐसे पोस्ट करने पर करीना कपूर खान ने लिखा ' एक राल्फ़ लॉरेन मॉडल ' इसके साथ करीना ने एक स्टार ओर हार्ट का इमोजी भी बनाया है. करीना कपूर खान ने कुछ समय पहले खुद एक हिमाचल प्रदेश कि पहाड़ियों में सन कीस्ड सेल्फी शेयर कर अपने मुंबई वापस लौटने कि खबर दी थी.

अन्य खबरें