बॉलीवुड के 'खान' को लेकर नसीरुद्दीन शाह ने कही बड़ी बात, देश के जरूरी मुद्दों पर बताई चुप रहने की वजह

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 6:03 AM IST
  • एक्टर नसीरुद्दीन शाह अपनी फिल्मों के साथ ही बयान को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं. अब एक्टर ने बॉलीवुड के जाने माने तीन खान तो लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसे लेकर वह खबरों में बने हुए हैं
बॉलीवुड के 'खान' को लेकर नसीरुद्दीन शाह के बेबाक बोल. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह हाल ही में अफगानिस्तान में तालिबान के कब्बे पर भारतीय मुस्लमानों को लेकर अपने बयान के कारण सुर्खियों में बने हुए थे. अब इस बीच एक बार फिर से नसीरुद्दीन का एक और बयान चर्चा बटोर रहा है. इस बार उन्होंने बॉलीवुड के तीन खान (शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान) को लेकर बड़ी बात कही, जिसके बाद एक्टर चर्चा में आ गए. उन्होंने बताया कि आखिर क्यों किसी मुद्दे पर ये तीनों खान चुप रहते हैं.

एक अंग्रेजी न्यूज चैनल से बात करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि, बॉलीवुड के तीनों खान आखिर क्यों हमेशा चुप रह जाते हैं. उन्होंने बॉलीवुड के खान पर निशाना साधते हुए कहा कि, दरअसल ये लोग इतने बड़े कलाकार हैं कि देश के जरूरी मुद्दे पर नहीं बोलते. क्योंकि उनके बाद खोन के लिए काफी कुछ है.

गोविंदा की पत्नी पर कश्मीरा शाह के कमेंट के बाद भांजे विजय आनंद ने बांधे मामी की तारीफों के पुल

नसीरुद्दीन शाह ने कहा, 'वह (सलमान, शाहरुख और आमिर) उस उत्पीड़न के कारण चिंतित हैं जिसका उन्हें शिकार बनाया जाएगा. उनके पास खोने के लिए काफी कुछ है. अगर वह किसी मुद्दे पर बोले तो उन्हें हर तरफ से परेशान किया जाएगा और ये उत्पीड़न इतना बड़ा होगा कि वह हर तरफ से परेशान हो जाएंगे. सिर्फ एक दो विज्ञापन नहीं बल्कि उनके हाथ से कई बड़े बड़े प्रोजेक्ट निकल जाएंगे.

नसीरुद्दीन शाह ने आगे कहा कि, देश के मुद्दों पर बोलने पर नुकसान झेलना सिर्फ जावेद अख्तर साहब और मुझ तक सीमित नहीं है. बल्कि जो भी सरकार विरोधी और दक्षिणपंथी विचारधारा के खिलाफ आवाज उठाएगा, उसके साथ ऐसा ही होगा. हालांकि एक्टर ने कहा कि एक मुस्लिम होने के कारण फिल्म जगत में उनके साथ कभी कोई भेदभाव नहीं किया गया.

बता दें. इससे पहले नसीरुद्दीन अफगानिस्तान में तालिबान की जीत पर बयान को लेकर चर्चा में आए थे. उन्होंने उन भारतीय मुस्लमानों पर हमला किया था. जो अगानिस्तान में तालिबान की जीत का जश्न मना रहे है.

बोनी कपूर की फैमली को मिला यूएई का गोल्डन वीजा, जानें क्या खास है इस VISA में

अन्य खबरें