कोरोना को मात देकर तमन्ना भाटिया बना रही हैं सेहत, शेयर किया वीडियो

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Oct 2020, 4:58 PM IST
  • एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हाल ही में कोरोना से ठीक हुई हैं, लेकिन इन दिनों अपने हेल्थ को लेकर थोड़ी परेशान चल रही हैं.
कोरोना को मात देकर तमन्ना भाटिया बना रही हैं सेहत

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हाल ही में कोरोना से ठीक हुई हैं, लेकिन इन दिनों अपने हेल्थ को लेकर थोड़ी परेशान चल रही हैं. क्योंकि कोरोना ने उन्हें काफी कमजोर बना दिया है. कोरोना से ठीक होने के बाद तमन्ना फिर से अपने हेल्थ पर ध्यान देने के लिए तैयार हैं. खुद को मजबूत बनाने के लिए उन्होंने वर्कआउट करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर ये जानकारी देते हुए बताया है कि कोरोना से उबरने के बाद खुद को फिट रखने के लिए सबसे पहले क्या चीज जरूरी है.

तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'फिटनेस पर वापसी. पहला दिन, अपने स्टेमिना को फिर से लाने के लिए बेबी स्टेप ले रही हूं. कोरोना वायरस से उबरने के बाद ये बहुत ही जरूरी है. चलते रहो, लेकिन यह सुनिश्चित करो कि तुम अपने शरीर की सुनो. वीडियो में देख सकते हैं कि तमन्ना स्ट्रेचिंग, पुशअप्स करती दिख रही हैं.

सुशांत मामले में सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले को मुंबई पुलिस ने दबोचा

वहीं तमन्ना की वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाली वेब सीरीज के अलावा तमन्ना भाटिया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आने वाली फिल्म 'बोले चूडियां' में नजर आने वाली हैं.

 

अन्य खबरें