कंचना-3 फिल्म रूसी एक्ट्रेस अलेक्जेंडर डजवी की मौत, किचन के छत में लटका मिला शव

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Aug 2021, 7:44 AM IST
  • एक्ट्रेस एलेक्जेंड्रा जावी का निधन हो गया है. उनका शव गोवा अपार्टमेंट के किचन के छत से लटका हुआ मिला. पुलिस आशंका जता रही है कि उन्होंने सुसाइड किया हो, हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. एलेक्जेंड्रा तमिल फिल्म 'कंचना 3' में काम कर चुकी हैं.
रूसी एक्ट्रेस अलेक्जेंडर डजवी की मौत. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

 रशियन मॉडल एक्ट्रेस एलेक्जेंड्रा जावी अपने गोवा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाई गई. इस फ्लैम में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी.एक्ट्रेस की डेथ बॉडी अपार्टमेंट के किचन के छत से लटकी हुई मिली है. पुलिस के मुताबिक एक्ट्रेस ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी. अबतक मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस सुसाइड की आशंका जता रही है, हालांकि लाश के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. एलेक्जेंड्रा 24 साल की थीं.

पुलिस ने एलेक्जेंड्रा की मौत के बाद रूसी दूतावास को पोस्टमार्टम की लीगल फॉर्मेलिटीज पूरा करने के लिए कहा है. उन्होंने इसके लिए एक औपचारिक प्रतिनिधिमंडल नियुक्त करने के लिए कहा है, क्योंकि एलेक्जेंड्रा का भारत में कोई नहीं है, जिससे पोस्टमार्टम की प्रकिया के लिए जरूरी कागजातों पर साइन लिए जा सके.

First Look: ना भौंकने वाले,ना गुर्राने वाले बस काटने वाले हैं अर्जुन के 'कुत्ते'

मानसिक रूप से परेशान थीं एलेक्जेंड्रा- कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस मानसिक रूप से परेशान थीं. वह इसका इलाज भी करवा रही थी और डिप्रेशन की दवाईंया भी ले रही थी. बताया जा रहा है कि बॉयफ्रेंड के साथ उनकी लड़ाई हो गई थी और उनका ब्रेकअप भी हो गया था, जिसकारण वह मानसिक रूप से परेशान रहती थी.

यौग शोषण में फोटोग्राफर के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत- 2019 में एलेक्जेंड्रा चेन्नई में एक फोटोग्राफर के खिलाउ यौग उत्पीड़न का मामला दर्ज करा चुकी हैं. एलेक्जेंड्रा की शिकायत पर उसे गिरफ्तार किया गया. अब एक्ट्रेस की मौत के बाद ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने कहा है कि 2019 के इस मामले के संबंध में गोवा पुलिस की मदद करेंगे.

तमिल फिल्म कंचना 3 में कर चुकीं हैं काम- एलेक्जेंड्रा तमिल फिल्म कंचना 3 में राघव लॉरेंस को ओविया, वेधिका, निक्की तंबोली और के साथ नजर आई थी. फिल्म में जावी ने रोजी की भूमिका निभाई थी. फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया था.

कंगना रनौत की थलाइवी ओटीटी पर नहीं, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

अन्य खबरें