'तांडव' वेब सीरीज पर विवाद, निर्देशक अली अब्बास जफर ने मांगी माफी-औपचारिक बयान

Smart News Team, Last updated: Mon, 18th Jan 2021, 7:45 PM IST
तांडव वेब सीरीज पर घमासान मचने पर निर्देशक अली अब्बास जफर ने औपचारिक बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि किसी की भी भावनाएं ठेस हुए हों तो क्षमा करें।
'तांडव' के बाद निर्देशक अली अब्बास ने मांगी माफी, ये रहा औपचारिक बयान

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई तांडव इन दिनों विवादों में छाई हुई हैं। अब तक सीरीज को लेकर कई एफआईआर दर्ज करवाई जा चुकी है तो सूचना प्रसारण मंत्रालय ने भी ओटीटी प्लेटफॉर्म को समन भेजा है। इस वेब सीरीज को टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी फिल्में बनाने वाले अली अब्बास जफर ने बनाया है। तांडव कॉन्ट्रोवर्सी इतनी बढ़ गई कि अब अली अब्बास जफर को ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए माफी मांगनी पड़ी है।

सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, गौहर खान, जीशान अय्यूब जैसे तमाम कलाकारों से सजी वेब सीरीज तांडव को लेकर तमाम कलाकारों की ओर से अली अब्बास जफर ने ऑफिशियल बयान जारी किया। जिसमें निर्देशक ने किसी की भावनाएं यदि ठेस हुई हो तो इसे लेकर माफी भी मांगी है। निर्देशक न कहा कि तांडव को लेकर कई विषयों पर लोगों की शिकायतों और याचिकाओं सामने आई हैं। जिसके बाद पता चला कि लोगों की भावनाओं को इससे ठेस पहुंची है।

लेकिन तांडव वेब सीरीज किसी की भी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंची है।यह वेब सीरीज किसी भी व्यक्ति, जाति, समुदाय, नस्ल, धर्म या किसी संस्था व राजनीतिक दल का किसी भी तरह से अपमान नहीं करती है। ये एक फिक्शन कहानी है। बता दें लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में इस वेब सीरजी को लेकर एक एफआईआर दर्ज हुई तो वहीं महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक ने भी शिकायत दर्ज करवाई। वहीं ट्विटर पर #BoycottTandav ट्विटर पर ट्रेंड हुआ।

अन्य खबरें