तारक मेहता फेम टप्पू यानी भाव्य गांधी के पिता का कोरोना से निधन

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th May 2021, 1:12 PM IST
  • मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पु का किरदार निभाने वाले भाव्य गांधी के पिता विनोद गांधी का कोरोना के चलते निधन हो गया है.
भाव्य गांधी

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश में तबाही मचा दी है, हजारों की संख्या में लोगों की जान जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पु का किरदार निभाने वाले भाव्य गांधी के पिता विनोद गांधी का कोरोना के चलते निधन हो गया है. पिछले काफी दिनों से उनके पिता का कोकिलाबेन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. लेकिन मंगलवार को उनका ऑक्सीजन लेवल अचानक कम होने की वजह से उनका निधन हो गया है.

टप्पू का रोल निभा चुके भाव्य, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अक्सर अपने पिता के साथ अपनी फोटो शेयर करते थे. फादर्स डे पर भी, उन्होंने अपने पिता के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी.तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भाव्य गांधी टप्पू के रोल में काफी मशहूर हुए थे. हालांकि उन्होंने सालों पहले शो को छोड़ दिया था.

दिया मिर्जा ने बॉलीवुड पर लगाया आरोप, कहा- यहां sexism है

कोरोना के दूसरे लहर में टीवी इंडस्ट्री से काफी बुरी खबरे सुनने को मिली है. हाल ही में हिना खान ने अपने पिता का निधन हो गया था. इसके बाद बिग बॉस फेम निक्की तंबोली के भाई का भी कोरोना से निधन हो गया था. कोरोना के कारण कई लोगों की जान जा चुकी है. आम इंसान हो चाहे खास हर किसी को इस कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है.

 

अन्य खबरें