राज अनादकट के संग अफेयर की खबरों पर मुनमुन दत्ता का फूटा गुस्सा, कहा- भारत की बेटी कहने में आती है शर्म

Anuradha Raj, Last updated: Sun, 12th Sep 2021, 7:29 PM IST
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता की भूमिका निभा लोगों को एंटरटेन करने वालीं मुनमुन दत्ता का सोशल मीडिया यूजर्स पर गुस्सा फूटा है. मुनमुन दत्ता ने ओपन लेटर लिख लोगों को लताड़ लगाई है.
मुनमुन दत्ता ने लिखा ओपन लेटर

पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता इन दिनों अपने ही को-स्टार राज अनदकट के संग अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में छाई हुईं है. अब इसी बीच सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता ने एक ओपन लेटर लिखा है. मुनमुन दत्ता ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो पोस्ट शेयर कि हैं. मुनमुन ने जो पोस्ट शेयर किया है वो ओपन लेटर है. मुनमुन ने अपने लेटर में लिखा है कि आपसे मुझे कुछ बहुत ही ज्यादा बेहतर की उम्मीद थी. 

लेकिन कमेंट सेक्शन में जो आपने गंदगी भरी है. उससे और कुछ नहीं बस यही साबित होता जा रहा है कि हम लोग एक ऐसे पढ़े लिखे समाज का हिस्सा है जि सका स्तर लगातार नीचे की तरफ गिर रहा है. अपने पोस्ट में मुनमुन ने आगे लिखा है कि अपने हंसी के लिए महिलाओं की उम्र का मजाक बनाया जाता है. कोई ये नहीं सोचता है कि ऐसे मजाक से किसी पर क्या बीतती होगी, ऐसी बातें किसी को प्रेरित करेगी या मानसिक रूप से तोड़ देगी, आपको इसकी चिंता नहीं होती. 

अक्षय कुमार की मां के निधन के बाद पीएम मोदी ने पत्र लिखकर जताया दुख

अपने लेटर में मुनमुन ने आगे लिखा कि पिछले 13 सालों से मैं लोगों का एंटरटेनमेंट कर रही हूं, लेकिन मेरी गरिमा को ठेस पहुंचाने में लोगों को 13 मिनट भी नहीं लगे हैं. मुनमुन ने आगे लिखा कि इतना कोई अगली बार डिप्रेस हो, और अपनी जान लेना चाहें तो एक बार जरूर सोचना की तुम्हारी बातें कहीं इसे अंत की तरफ तो नहीं ले जा रही है. ऐसे में खुद को आज मुझे भारत की बेटी कहते हुए शर्म आ रही है.

 

अन्य खबरें