'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लेखक की आत्महत्या के बाद परिवार ने लगाए ये आरोप

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 02:14 PM IST
  • पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक ने पिछले हफ्ते 27 नवंबर को आत्महत्या कर ली थी. उन्होंने अपने सुसाइट नोट में आर्थिक तंगी को कारण बताया था. लेकिन अब परिवार वालों का आरोप है कि अभिषेक साइबर क्राइम और ब्लैकमेल के शिकार थे.
तारक मेहता का उल्टा चश्मा.फोटो साभार-सोशल मीडिया

टेलीविजन का फेमस कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इस सीरियल के लेखक अभिषेक मकवाना जोकि लंबे समय से इस सीरियल के लिए लिख रहे हैं. उन्होंने पिछले हफ्ते 27 नवंबर को आत्महत्या कर ली थी. 

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, अभिषेक की आत्महत्या के बाद अब परिवार वालों का कहना है कि वे सायबर क्राइम का शिकार हुए थे, जिसकी वजह से उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है. अभिषेक के भाई जेनिस का कहना है कि उन्होंने कुछ ई-मेल पढ़े हैं जिसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि अभिषेक को किसी फाइनेंशियल जाल में फंसाया था. इन कारणों से परेशान हो कर अभिषेक ने आत्महत्या कर ली.

जेनिस ने बताया कि, उनका कहना है कि जिस ऐप से उनके भाई ने लोन लिया था वह ऑनलाइन साइबर स्कैम में शामिल था. उन्होंने बताया कि जबसे उन्हें अभिषेक के निधन की बात पता चली है, उन्‍हें धोखा करने वालों की तरफ से लगातार फोन आ रहे हैं.

बता दें, अभिषेक ने 27 नवंबर को अपने कांदिवली अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या की. आत्महत्या के बाद चारकोप पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार, मकवाना ने सुसाइट करने से पहले नोट भी लिखा, जिसमें उन्होंने आर्थिक तंगी का कारण बताया.

NCB ने किया भारती सिंह ड्रग्स केस से जुड़े दो अधिकारियों को निलंबित, जानें कारण

अन्य खबरें