तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के टप्पू ने की दयाबेन से मुलाकात, कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Fri, 15th Jan 2021, 8:08 PM IST
  • शो तारक सोनी सब का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुराने टप्पू उर्फ भव्या. इसी शो में दयावान का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के साथ कांटेक्ट में है दिशा वकानी ने भव्या की अनस्क्रीन मां का किरदार निभाया है.
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

भव्या जिन्होंने सोनी सब पर आने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'टप्पू' का किरदार निभाया था. भव्या ने शो को अलविदा कर दिया लेकिन अब भी वह इस शो को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. अब भव्या गुजराती फिल्मों को कर रहे हैं. भव्या ने कहा कि अगर भव्या को शो में स्पेशल अपीरियंस के लिए वापस आना का मौका मिला तो वह आना चाहते हैं. 

इसी शो की एक और कलाकार दिशा वकानी जिन्होंने शो में भव्या की ऑनस्क्रीन मां का किरदार निभाया था. दिशा वकानी ने 4 साल पहले ही इस शो को अलविदा कह दिया था.भव्या अपनी ऑनस्क्रीन मां दिशा वकानी के साथ आज भी कांटेक्ट में बने हुए हैं. भव्या को जब भी मौका मिलता है वह अपनी ऑनस्क्रीन मां दिशा वकानी से मिल भी लेते हैं. 

वरुण धवन और नताशा दलाल जल्द करने जा रहे हैं शादी, जानिए पूरी डिटेल

ई टाइम्स से बात करते हुए भव्या ने बताया कि भव्या वीडियो कॉल के जरिए दिशा वकानी से बातचीत करते रहते हैं. जब भी दिशा वकानी भव्या को देखती है तो कहती हैं दाढ़ी मूछ आ गई क्या? इस पर भव्या ने कहा हां आ गई. बात यह है कि दिशा वकानी ने कभी भव्या को दाढ़ी मूछ में नहीं देखा है. इसलिए दिशा वकानी हर बार देखकर शॉक हो जाती है और हर बार पूछती है.

अन्य खबरें