पापा विराट कोहली के घर आई नन्ही परी, पत्नी अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 5:10 PM IST
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पापा बन गए हैं. कुछ देर पहले उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है.विराट कोहली ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है
अनुष्का- विराट के घर एक बेटी ने जन्म लिया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा मां बन गई हैं. कुछ देर पहले उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है. भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है. अनुष्का और विराट के फैंस काफी समय से इस खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे जो अब पूरी हो चुकी है. इस खबर से उनके फैंस में खासा उत्साह है.

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए कहा कि हम दोनों को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज जो है हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगल कामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं. हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला. इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी.

करीना कपूर खान का प्रेग्नेंसी लुक एक बार फिर से सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आपको बता दें कि कुछ ज्योतिषियों ने भविष्यवाणी की थी कि विराट के घर बेटी पैदा होगी जो अभी सही साबित हुई है. ज्यादातर बल्लेबाजों के घर सबसे पहले लड़की ने जन्म लिया है. इससे पहले रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी, रिकी पोंटिंग के घर भी बेटी ने जन्म लिया है.

अन्य खबरें