अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के सॉन्ग बुर्ज खलीफा का टीजर रिलीज

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 02:58 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था. अब इस फिल्म के पहले सॉन्ग बुर्ज खलीफा की टीजर रिलीज हो गया है. यह एक पार्टी सॉन्ग है जिसमें अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.
अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी फोटो साभार-लाइव हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर लक्ष्मी बॉम्ब को बैन करने की भी मांग उठी है. इसी बीच अब अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के पहले गाने बुर्ज खलीफा का टीजर रिलीज कर दिया गया है. अक्षय कुमार की फिल्म का ये गाना रविवार को रिलीज होने जा रहा है. कुछ देर पहले ही अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने के टीजर को शेयर किया है. 

लक्ष्मी बॉम्ब का पहला गाना बुर्ज खलीफा एक पार्टी सॉन्ग है. गाने में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी जबरदस्त रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को दुबई और उसके आस-पास की जगहों पर शूट किया गया है. लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म के पहले गाने बुर्ज खलीफा के टीजर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, साल का सबसे बड़ा पहला पार्टी सॉन्ग. 

मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी-बेटे के खिलाफ FIR, मॉडल ने लगाए रेप और अबॉर्शन के आरोप

इस गाने का टीजर महज 16 सेकेंड का है, जिसमें अक्षय कुमार पिंक ब्लेजर पहने हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं कियारा आडवाणी ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं. टीजर में कियारा और अक्षय रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. साथ ही बुर्ज खलीफा भी गाने में देखने को मिल रहा है.

अन्य खबरें