निधन से पहले कल रात जिस कार से घर पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला उसका टूट

Anuradha Raj, Last updated: Thu, 2nd Sep 2021, 2:06 PM IST
  • टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ का दुनिया से यूं चले जाना किसी को हजम नहीं हो रहा है. हालांकि कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक से हुआ है. 
सिद्धार्थ शुक्ला निधन

बिग बॉस 13 के विनर और टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक शोक की लहर देखने को मिल रही है. हर कोई बस यही सोच रहा है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है. क्योंकि किसी के लिए भी विश्वास करना मुश्किल हो रहा है. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला अपनी फ्रेंड शहनाज गिल के संग डांस दीवाने शो में पहुंचे थे. डांस दीवाने के सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच रोमांस देखने को भी मिला था. अक्सर शहनाज और सिद्धार्थ को एक साथ स्पॉट किया जाता था. एक पल के लिए सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर पर विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा है. 

इसी बीच ये भी खबर आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला कल रात जब घर वापस आए थे, तो वो जिस कार से आए उसका शीशा टूटा हुआ था. ऐसे में ये भी कयास लगाया जा रहा है कि आखिर सिद्धार्थ शुक्ला के संग क्या हुआ था. कहीं उनके निधन से पहले उनके साथ कुछ गलत तो नहीं हुआ था. वैसे तो अभी तक यही बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ का निधन हार्टअटैक से हुआ है. 

40 साल में दुनिया को अलविदा कह गए सिद्धार्थ शुक्ला, पुराने फोटो वीडियो देख शोक जता रहे फैन

साथ ही डॉक्टर्स का ये भी कहना है कि जब सिद्धार्थ को अस्पताल लाया गया उससे पहले उनकी डेथ हो चुकी है. अभी डॉक्टर्स और कुछ नहीं बता रहे हैं, उनका कहना है कि कुछ देर में पोस्टमार्टम के बात ही और कुछ कह पाएंगे. एक रिपोर्ट कि मानें तो सिद्धार्थ रात दवाई खाकर सो गए थे, उसके बाद नहीं उठे. सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी मां और शहनाज गिल टूट गई हैं. 

 

अन्य खबरें