अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे की पूरी टीम शूटिंग के लिए पहुंची जैसलमेर

Smart News Team, Last updated: Mon, 4th Jan 2021, 2:29 PM IST
  • फेमस प्रड्यूसर साजिद नादियादवाला की एक्शन कॉमेडी फिल्म 'बच्चन पांडे' की पूरी टीम फिल्म की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंची. फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग 6 जनवरी से जैसलमेर में की जाएगी. इस कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार और कृति सेनन लीड रोल में दिखाई देंगे.
अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे

फेमस प्रड्यूसर साजिद नादियादवाला की हर फिल्म दर्शकों के एंटरटेनमेंट का हमेशा ध्यान में रखकर फिल्मों को बनाते हैं. ऐसे में अब बहुत जल्द ही साजिद नादियादवाला की एक्शन कॉमेडी फिल्म आने वाली है. इस फिल्म का नाम 'बच्चन पांडे' है. प्रड्यूसर साजिद नादियादवाला का नया साल बेहद ही सुखदाई रहा है. प्रड्यूसर साजिद के नए साल की शुरुआत बहुत शानदार रही है उनके लिए, क्योंकि साजिद की कॉमेडी फिल्म 'बच्चन पांडे' की पूरी टीम एक साथ शूटिंग के लिए जैसलमेर में पहुंच चुकी है और फिल्म की आगे की शूटिंग करने के लिए तैयार है.

प्रड्यूसर साजन नादियादवाला की एक्शन कॉमेडी फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग 6 जनवरी से जैसलमेर में शुरू कर दी जाएगी. इसी से संबंधित एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. यह फोटो नडियादवाला ग्रैंडसन ने अभी हाल में ही शेयर किया है नया साल और नए साल पर एक नई शुरुआत की बात कहते हुए. 

मिजान जाफरी करना चाहते हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा संग शादी

जिसमें प्रोडक्शन के बैनर के साथ-साथ पूरी टीम को देखा जा सकता है. इस टीम में वर्धा नाडियाडवाला, कृति सेनन, फरहाद समझी, अरशद वारसी, साजिद नाडियाडवाला और प्रतीक बब्बर दिखाई दे रहे हैं. साजिद की इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी को भी शामिल किया है. इस फिल्म के लीड रोल में अक्षय कुमार और कृति सेनन दिखाई देंगे.

अन्य खबरें