नेहा कक्कड़ से माफी मांगने वाला हिमांश का फेक वीडियो वायरल, ऐक्टर ने कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Nov 2020, 2:12 PM IST
  • हिमांश कोहली का एक फेक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं. उस फेक वीडियो में हिमांश कोहली नेहा कक्कर से माफी मांग रहे हैं। उनके हुए ब्रेकअप के लिए. इस पर हिमांश कोहली ने अपना गुस्सा दिखते हुए अपनी बता अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर लिखते हुए जताई हैं. लोग उनकी वीडियो शेयर न करे. इसकी सख्त हिदायत दी हैं.
नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं. हिमेश कोहली इस बात से काफी गुस्से में हैं. जो वीडियो उनकी तेजी से वायरल हो रही हैं उसमे वो नेहा कक्कड़ से माफ़ी मांग रहे हैं उनके हुए ब्रेकअप के लिए. यह वीडियो फेक हैं. हिमांश कोहली ने ऐसा कोई वीडियो नेहा से माफी मांगते हुए नहीं बनाया हैं.

हिमांश कोहली इस फेक वीडियो के वायरल हो जाने से बेहद ही नाराज और गुस्से में हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फेक वीडियो के लिए अपना गुस्सा जाहिर करते हुए पोस्ट किया हैं. उन्होंने लिखा हैं की वो पुरे शॉकेड हैं. जो भी ये कंटेंट को तोड़ मड़ोड़ कर फेक वीडियोस बनाने वालो को कब बैन किया जायेगा. इससे क्या किसी को फायदा हो रहा हैं. ये सब बेमतलब का हैं. फिर भी लोग इसको शेयर कर रहे हैं.

हिमांश कोहली का रिएक्शन

गणपत का मोशन पोस्टर रिलीज, टाइगर श्रॉफ के लुक को देख दिशा ने किया ये कॉमेंट

 यह बड़े ही दुःख की बात हैं. ऐसा करके जो लोग ये फेक वीडियो शेयर कर रहे हैं वो बढ़ावा दे रहे हैं. उन्होंने कहा की प्लीज जाग जाओ और ऐसी नफरत फ़ैलाने वाली वीडियोज न बनाओ न शेयर करो, सुधर जाओ.हिमांश कोहली नेहा और रोहनप्रीत के शादी करने से खुश हैं. उनका मानना हैं की यह अच्छी बात हैं की वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही है. 

उन्हें रोहनप्रीत और नेहा के बारे में कुछ नहीं पता था की वो ऐसी जल्दी से शादी करंगे या उनकी लव स्टोरी के बारे में.हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ का अफेयर आये दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बना रहता था. अब बात कुछ और हैं दोनों एक दूसरे से अलग भी हो चुके हैं और नेहा कक्कड़ उन्होंने तोह रोहनप्रीत से शादी कर ली हैं. अब इन दोनों का कही से कही तक कोई मेल नहीं हैं.

 

अन्य खबरें