सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार वालों ने एक्टर के निधन के बाद पहली बार जारी किया बयान

Anuradha Raj, Last updated: Mon, 6th Sep 2021, 2:11 PM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला का ऐसे चले जाना हर किसी के लिए काफी शॉकिंग है. सबसे ज्यादा उनकी फैमली के लिए. सिद्धार्थ की मां के लिए ये सदमा बर्दाश्त कर पाना आसान नहीं होगा. अभी तक एक्टर के निधन के बाद से परिवार ने आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा था. अब परिवार का बयान सामने आया है.
सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार का बयान

सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को ऐसे अलविदा कह देंगे किसी ने नहीं सोचा था. अभी तक भी किसी के लिए इस बात पर यकीन कर पाना आसान नहीं है. सिद्धार्थ शुक्ला का महज 40 साल में निधन हो गया. तबसे उनके परिवार वालों ने कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा था. अब जाकर सिद्धार्थ के परिवार की तरफ से बयान जारी किया गया है. इस बयान के जरिए सभी से निवेदन किया गया है कि वो प्राइवेसी बनाए रखें. सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की तरफ से जो नोट जारी किया गया है उसमें लिखा हुआ है- सिद्धार्थ की इस यात्रा में जिन लोगों ने भी हिस्सा लिया उनका हार्दिक आभार, उसे इतना प्यार आपने बिना किसी शर्त के दिया. 

निश्चित रूप से ये अंत नहीं हो सकता है. सिद्धार्थ हमेशा हमारे दिलों में रहेगा. हेशा ही सिद्धार्थ को अपनी प्राइवेसी बेहद पसंद थी. इसलिए सभी लोग से अनुरोध है कि शोक की इस घड़ी में हमारे परिवार को प्राइवेसी दें. इस नोट में मुंबई पुलिस को भी संवेदनशीलता और सहानुभूति लिए खासतौर पर धन्यवाद कहा गया है. परिवार वालों ने कहा कि हमारी सुरक्षा के लिए हर पल वो लोग खड़े थे.

राखी सावंत ने शेयर की शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बुढ़ापे की तस्वीर, हुईं ट्रोल

 सिद्धार्थ को अपनी यादों औप प्रार्थनाओं में याद रखें. ओम शांति-शुक्ला परिवार. मालूम हो 2 दिसंबर को सिद्धार्थ का निधन हो गया, जिसके बाद उन्हें कूपर अस्पताल में ले जाया गया. वहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किय जा रहा है कि सिद्धार्थ के निधन के दौरान उनकी मां और फ्रेंड शहनाज गिल दोनों मौजूद थें. शहनाज के पिता का तो ये भी कहना है कि सिद्धार्थ ने उनकी बेटी के बांहों में दम तोड़ा.

 

अन्य खबरें