सिनेमाघर खुलने के बाद सबसे पहली फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' एक बार फिर होगी रिलीज

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 02:34 PM IST
  • कोरोना वायरस के कारण लंबे समय तक सिनेमाघरों में ताला लगा था. लेकिन अब 15 अक्टूबर को सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं. ऐसे में खबर आ रही है कि थिएटर खुलने के बाद सबसे पहली फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी रिलीज की जाएगी. हालांकि 2019 में ये फिल्म रिलीज हो चुकी है.
थिएटर खुलने के बाद सबसे पहली फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

15 अक्टूबर से देशभर में अनलॉक-5 की गाइडलाइन के अनुसार सशर्त सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति दे दी गई है. थिएटर के बंद होने से फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान हुआ. कुछ फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज किया गया तो कुछ रिलीज होने से रोक दी गई. ऐसे में सिनेमाघर के खुलने से अब कई फिल्मों को रिलीज करने की तैयारी की जा रही है.

ताजा जानकारी के अनुसार लॉकडाउन के बाद थिएटर खुलने पर सबसे पहली फिल्म विवेक ओबेरॉय की 'पीएम नरेंद्र मोदी' रिलीज होगी, जोकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक है. बता दें कि ये फिल्म पिछले साल मई 2019 में ही रिलीज हो चुकी है.

ओटीटी के बाद अब मल्टीप्लेक्स पर भी रिलीज होगी ईशान-अनन्या की फिल्म ‘खाली पीली’

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर यह जानकारी दी है कि, लॉकडाउन के बाद थिएटर में सबसे पहली फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी री-रिलीज होगी. साथ ही फिल्म का एक नया ऑफिशियल पोस्टर भी शेयर किया गया है, जिसमें इसके रिलीज डेट 15 अक्टूबर की जानकारी दी गई है.

ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आए थे, जिन्हें नरेंद्र मोदी की भूमिका में देखा गया था. अब प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित इस फिल्म को एक बार फिर से 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा.

सुशांत की दिल बेचारा देगी सिनेमाघरों में दस्तक ! इन दो फिल्मों से होगी टक्कर

अन्य खबरें