द कपिल शर्मा शो फेम सुमोना चक्रवर्ती ने कहा- बेरोजगार हूं

Smart News Team, Last updated: Sun, 16th May 2021, 9:24 PM IST
  • कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो के साथ लिख एक काफी बड़ा नोट लिखा है. जिसमें लॉकडाउन के दौरान सुमोना का क्या हाल है? साथ ही यह भी बताया की वो 10 साल से किस बीमारी से ग्रसित है.
सुमोना चक्रवर्ती का खुलासा

कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया है. जिसके साथ ही एक बहुत बड़ा नोट भी लिखा है. सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी बीमारी के बारे में भी जिक्र किया है. सुमोना चक्रवर्ती ने इस कोरोना महामारी से फैली दहशत को लेकर लगे हुए लॉकडाउन में रह कर वो किस-किस स्थिति से गुजर रही है. सुमोना चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वर्कआउट करने के बाद की फोटो को शेयर किया है. 

जिसके साथ ही सुमोना चक्रवर्ती ने लिखा की आज वर्कआउट के बाद वो अच्छा महसूस कर थी. तो उन्होंने सोचा की वो अपनी भावनाओं को फैन्स के साथ शेयर करें. जिसमें सुमोना ने बताया की वो 2011 से ही एंडोमेट्रियोसिस बीमारी से ग्रसित है. जिसके चौथे स्टेज पर आज है वो. इसी के साथ सुमोना ने बताया की आज वो बेरोजगार है. इसके बावजूद भी वो इतनी सक्षम है की अपने परिवार का पालन पोषण कर सकती है और सुमोना खुद को प्रिविलेज के कारण खुद को दोषी महसूस करती है. साथ ही काफी उदास हो जाती है पीएमएस को लेकर. 

अक्षरा सिंह होश में नहीं आना चाहती हैं, जानें क्यों

क्योंकि मूड स्विंग उनको इमोशनली बहुत ही ज्यादा तोड़ देती है. सुमोना के लिए टेंशन फ्री रहना, अपना खानपान सही रखना और वर्कआउट करना ही उनके स्वास्थ्य के लिए सही है. सुमोना ने आगे कहा कि लॉकडाउन लिए भावनात्मक रूप से काफी मुश्किल भरा रहा है. जरूरी नहीं है की हर चमकती हुई चीज सोना नहीं होती है. आज कल हर कोई किसी न किसी बात के लिए अपने जीवन में संघर्ष कर ही रहे है. इसी के साथ सुमोना ने सभी को अपना प्यार और सहानुभूति दी है.

 

अन्य खबरें