दहेज प्रथा पर आधारित गाना 'लाचार पिता की कहानी' ने पार किए 4 मिलियन व्यूज

Smart News Team, Last updated: 11/06/2021 10:28 AM IST
  • दहेज प्रथा पर आधारित स़न्ग लाचार पिता की कहानी को हाल ही में रिलीज किया गया था. कुछ ही समय में इस सॉन्ग को 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस सॉन्ग को कितना पसंद कर रहे हैं.
लाचार पिता की कहानी

म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी इन दिनों समाज के संवेदनशीद और सरोकारों वाले मुद्दे पर इन दिनों गाना बनाती हुई नजर आ रही है. हाल ही में इस कंपनी ने एक और गाना लाचार पिता की कहानी को रिलीज किया था. अब तक इस गाने को 4 मिलियन व्यूज मिल चुके है, सोशल मीडिया पर ये गाना ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है. मूल रुप से ये सॉन्ग दहेज प्रथा को अघात करने वाली है. साथ ही गाने में दहेज के शिकार लड़की के पिता का दर्द भी देखने को मिल रहा है.

बेहद ही खूबसूरतती से इस गाने को बनाया गया है. ऐसे में किसी को भी पसंद आना लाजिमी है. यही कारण है कि बहुत कम समय में इस सॉन्ग ने 4 मिलियन व्यूज पार कर लि्ए हैं. अभी भी कारवां बाकी है. इस गाने की थीम है कि अपनी बेटी के लिए एक पिता शादी के लिए लड़का देखने जाता है. लेकिन वो इस बात से बहुत दुखी होता है कि लड़के वाले खुद तो बेहद गरीब होते हैं.

मोनालिसा ने पति विक्रांत के संग शेयर की रोमांटिक फोटो, दिखा ग्लैमरस अवतार

 लेकिन लड़की के पिता को लंबा चौड़ा डिमांड बता देते हैं.  इस गाने में सांकेतिक रूब से दहेज की सच्चाई को बयां किया गया है. एक पिता जिसके साथ ये सब होता है उस पर क्या गुजरती होगी, ये देखने वाला है. काजल श्री और आनंद मोहन पांडेय ने मिलकर गाया है.  साथ ही आनंद मोह पांडेय और नेहा सिद्दीकी इस म्यूजिक वीडियो में दिखाई भी दे रहे हैं.

 

अन्य खबरें