ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'दिलजीत कित्थे आ' तो पंजाबी सिंगर ने दिया ये जवाब

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 01:48 PM IST
  • एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर पर ट्रेंड हुए 'दिलजीत कित्थे आ' पर अब सभी ट्रॉलर्स को जवाब दिया है.
दिलजीत कित्थे आ हुआ ट्रेंड

सिंगर और पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ पिछले कुछ समय या यू कहीए कि जब से वो किसान आंदोलन के सपोर्ट में दिखाई दिए है. तभी से ही वो किसी ना किसी विवाद में फंसे हुए ही दिखते है. किसान आंदोलन एक बेहद गंभीर समस्या है. बहुत सारी बातों को देख कर दिलजीत ने किसानों का साथ देने का फैसला किया. इसी कि वजह से दिलजीत सुर्खियों में है. अब दिलजीत दोसांझ ने उन सभी को जवाब दिया है जिन्होंने उनको ट्रॉल किया है 'दिलजीत कित्थे आ' के लिए.

 कंगना रनौत ने इस ट्रेंड को शुक्रवार कि सुबह में शुरू किया था. कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच काफी तीखी बहस हुई थी.दिलजीत दोसांझ लिखते है अपने 'दिलजीत कित्थे आ' के ट्रोल किए जाने पर कि - " सुबह उठ के जिम लाया। फेर सारा दिन काम कित्ता...अब मैं सोने लगा हूं, लो पढ़ लो मेरा शेड्यूल."

एयरपोर्ट पर गुम हुआ जूही चावला का डायमंड का झुमका, ढूंढने वाले को देंगी इनाम

 दिलजीत दोसांझ ने किसानों की काफी मदद भी कि. दिलजीत दोसांझ को किसानों को मदद करना ठीक लगा इसलिए दिलजीत दोसांझ ने 1 करोड़ रूपए भी दान में दिए किसानों को ठंड में कपड़े खरीदने के लिए. दिलजीत दोसांझ कि कंगना रनौत से बहस का कारण भी सिर्फ यही था. दिलजीत दोसांझ के बाद प्रियंका चोपड़ा ने भी किसानों के तरफ से बातें कि.

 

अन्य खबरें