फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्टिस्ट के कोरोना पॉजिटिव होने का सच आया सामने

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 09:20 PM IST
  • फिल्म "राम सेतु" की शूटिंग के दौरान ऐसी खबरें आ रही थी की फिल्म के 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. इस खबर को विक्रम मल्होत्रा ने बिल्कुल गलत और तथ्यों की गलत व्याख्या बताया है. उन्होंने कहा की ऐसा कुछ भी हुआ है.
अक्षय कुमार की फिल्म

फिल्म "राम सेतु" के लीड एक्टर अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी. अक्षय कुमार की पोस्ट के बाद ऐसी खबरें सामने आई थी कि फिल्म "राम सेतु" के अन्य 45 जूनियर आर्टिस्ट भी इस दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इस खबर के उड़ने के बाद अब फिल्म के मेकर्स ने इस खबर को पूरी तरह गलत बताई है. खुद फिल्म के निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने इस खबर के बारे में खुलकर बात की है.

फिल्म "राम सेतु" के निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने बताया कि स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर के अनुसार क्रू मेंबर्स का शूटिंग के दौरान और शूटिंग से पहले बार-बार कोविड-19 का टेस्ट कराया जाता था. 5 अप्रैल को मुंबई के मढ़ आईलैंड में शूटिंग करनी थी और उससे पहले 3 अप्रैल को 190 लोगो का वरसोवा टेस्टिंग कैंप में कोविड 19 का टेस्ट कराया गया था जिस दौरान 190 लोगों में से 25 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. 

ट्रेडिशनल आउटफिट में अप्सरा से कम नहीं लग रहीं सुरभि ज्योति, देखें खूबसूरत फोटो

जिनको फिर शूटिंग से हटा दिया गया था और वो फिर इस लायक रह भी नही गए थे. विक्रम मल्होत्रा ने आगे कहा कि अक्षय कुमार कोरोना से संक्रमित हैं लेकिन उनका क्रू मेंबर्स से कोई लेना देना नहीं है. यह खबर झूठी है. फिल्म की लीड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस और नुसरत भरुचा ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया था लेकिन दोनों की ही रिपोर्ट नेगेटिव आई.

 

अन्य खबरें