15 अक्टूबर से खुलेंगे थिएटर्स, लेकिन दीवाली पर अक्षय की ये फिल्म नहीं होगी रिलीज

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 10:53 AM IST
  • कोरोना वायरस महामारी के कारण चल रहे लॉकडाउन के चलते पिछले काफी समय से थिएटर्स बंद थे. ऐसे में अब सरकार द्वारा घोषणा कर दी गई है कि 15 अक्टूबर से थिएटर्स खुल जाएंगे, और लंबे समय से रिलीज के लिए लटकी हुई फिल्में अब बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. लेकिन इसके बाद भी अक्षय की फिल्म दीवाली पर नहीं होगी रिलीज
अक्षय कुमार फोटो साभार- हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी को लेकर खबर आ रही है कि थिएटर्स खुलने के बाद भी दीवाली पर रिलीज नहीं होगी. जी हां एक रिपोर्ट कि मानें तो सूर्यवंशी के मेकर्स ने इस बात की पुष्टि भी की है. बुधवार को गृहमंत्रालय ने आदेश जारी किया है कि 15 अक्टूबर से थियेटर और मल्टीप्लेक्स खोले जा सकते हैं, लेकिन  50 प्रतिशत सीटिंग कैपेसिटी के साथ. ऐसे में ये खबर आ रही है कि बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज होंगी. 

हालांकि शिबाशीष सरकार जो रिायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ हैं उनका कहना है कि वो अपनी किसी भी फिल्म की रिलीज में जल्दबाजी नहीं मचाना चाहते. उनके अनुसार महाराष्ट्र सहित सभी राज्यों में थिएटर्स होंगे या नहीं इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. शिबाशीष ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में अभी भी थिएटर्स नहीं खोले जाएंगे. 

रेप केस मामले में 8 घंटे तक मुंबई पुलिस ने की अनुराग कश्यप से पूछताछ

ऐसे में हम इंतजार करेंगे 83 और सूर्यवंशी को रिलीज करने से पहले. हो सकता है कि सभी राज्यों में 1 नवंबर तक सभी सिनेमाघर खुलें, लेकिन इतनी बड़ी फिल्मों को सिर्फ 15 दिन के प्रमोशन के साथ हम रिलीज नहीं करने वाले. अपनी फिल्मों के बारे में आगे बात करते हुए शिबाशीष ने बताया कि प्रोड्यूसर इतनी बड़ी फिल्मों की रिलीज से पहले थोड़ा और इंतजार करना चाहते हैं.

 क्योंकि वो दर्शकों के रिस्पॉन्स को अभी देखना चाहते हैं. दिसंबर में निश्चित रूप से फिल्में रिलीज होंगी, ऐसे में पता चल जाएगा कि इसे देखने कितने लोग आ रहे हैं. नंबर और दिसंबर में कोरोना कहां तक जाएगा ये भी कोई नहीं जानता.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता को CBI पर भरोसा, बोलीं- जल्द मिलेगी अच्छी खबर !

"

 

अन्य खबरें