मुंबई पावर कट पर कंगना रनौत और अनुपम खेर समेत इन सेलेब्स का आया रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 01:57 PM IST
  • मुंबई के कुछ हिस्सों में बिजली की समस्या देखने को मिल रही है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. जिसमें कंगना रनौत, अनुपम खेर और कुणाल खेमू समेत कई सेलेब्स शामिल हैं.
अनुपम खेर और कंगना रनौत फोटो साभार-हिंदुस्तान

मुंबई के कुछ हिस्सों में सोमवार से बिजली की काफी समस्या देखने को मिल रही है. मुंबई, ठाणे, नवी मुंबई समेत कई हिस्सों में बिजली नहीं है. ग्रिड फेल होने के चलते चर्चगेट से वसई रेलवे स्टेशन के बीच पश्चिम रेलवे की लोकल ट्रेनें बंद हो चुकी गई है. ऐसे में जो यात्री लोकल ट्रेन से सफर किया करते थे उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. 

अब मुंबई पावर कट के मुद्दे पर बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. कंगना रनौत ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें कॉमेडियन कुणाल कामरा और शिवसेना नेता नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में कंगना रनौत ने लिखा- मुंबई में पावरकट. लेकिन मुंबई सरकार तो सिर्फ क-क-कंगना कर रही है. तो वहीं भी अनुपम खेर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-बत्ती गुल.

सिंघम अजय देवगन की हुई प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में एंट्री, निभाएंगे अहम भूमिका!

 पोस्ट शेयर कर अशोक पंडित ने भी लिखा कि ऐसा पावर कट मुंबई के इतिहास में कभी नहीं हुआ. ग्रिड फेल होने के चलते पावर कट होना एक तरह से प्रशासन की विफलता को ही दिखाता है, जो शासन सिर्फ पीआर के जरिए चलाना चाहती है.सिंगर अरमान मलिक ने पोस्ट शेयर कर लिखा- लाइट आउट पावर कट. 

वहीं दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा कि - अब वक्त आ गया है ब्रह्माण्ड हमसे कह रहा है कि इंसान की तरह रखना आप शुरू कर दें. तो वहीं बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए कुणाल खेमू ने ये बताने की कोशिश की है कि लोगों का क्या रिएक्शन होता है जब मुंबई को छोड़ बाकी जगहों पर लाइट चली जाती है.

अनुष्का शर्मा के बाद सागरिका घाटगे भी प्रेग्नेंट! जहीर खान से की थी कोर्ट मैरिज

 

अन्य खबरें