करण जौहर को इस एक्ट्रेस ने किया था प्रपोज, फिल्ममेकर ने दिया था ये जवाब

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Feb 2021, 7:58 PM IST
  • प्रड्यूसर करण जौहर को नेहा धूपिया ने तीन बार प्रपोज किया था. उसके बावजूद भी करण जौहर ने नेहा धूपिया को मना कर दिया था. यह कहकर की नेहा धूपिया करण जौहर के टाइप की नहीं है.
करण जौहर का खुलासा

प्रड्यूसर करण जौहर ऐसे व्यक्ति है बॉलीवुड इंडस्ट्री में, जिनको हर सेलेब्रिटी से जुड़ी गॉसिप की जानकारी रहती है. फैन्स अपने पसंदीदा कलाकारो की जिंदगी से जुड़े हर जानकारी को जानना चाहते है. हर सेलेब्रिटी की अपनी एक कहानी होती है. यह कहानियां यां तो सोशल मीडिया के जरिए उनके फैन्स तक पहुंच जाती है. या फिर किसी इंटरव्यू में लिए गए सवालों पर जवाब में. ऐसे में करण जौहर से जुड़ा एक किस्सा अब सामने आया है.

 करण जौहर को हर सितारे की खबर होती है. करण जौहर को सभी पसन्द करते है. इसी दौरान एक खुलासा हुआ है करण जौहर की जिंदगी को लेकर. करण जौहर से एक एक्ट्रेस को प्यार हो गया था. जब उस एक्ट्रेस ने करण जौहर को प्रपोज किया तो करण जौहर ने उस एक्ट्रेस को मना कर दिया. उस एक्ट्रेस ने तीन बार करण जौहर को प्रपोज किया, लेकिन तीनों ही बार करण ने इंकार कर दिया.

प्रियंका चोपड़ा ने कम फीस मिलने पर उठाया था सवाल, तो एक्ट्रेस के साथ हुआ था ये

एक्ट्रेस नेहा धूपिया के पॉडकास्ट "नो फिल्टर नेहा" में करण जौहर गए थे. जहा पर नेहा धूपिया ने इस बात को कन्फर्म किया की करण जौहर को तीन बार प्रपोज किया था. वही नेहा धूपिया ने करण जौहर से सवाल किया था की करण जौहर क्यों नेहा धूपिया से शादी नहीं करना चाहते है? इस सवाल पर करण जौहर ने जवाब में कहा की नेहा धूपिया करण जौहर के टाइप की नहीं है और ना ही नेहा धूपिया के बॉडी का कोई भी पार्ट्स करण जौहर को आकर्षित करते है.

अन्य खबरें