इरफान खान की पूण्यतिथि पर जाह्नवी कपूर ने ऐसे किया याद, देखें

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 07:25 PM IST
  • बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर खान का 2020 में निधन हो गया. हाल ही में उनकी पहली पुण्यतिथि थी, इस मौके पर उन्हें कई दिग्गजों ने याद किया है. हर किसी ने उन्हें श्रद्धाजंलि दी.
जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर खान का 2020 में निधन हो गया. हाल ही में उनकी पहली पुण्यतिथि थी, इस मौके पर उन्हें कई दिग्गजों ने याद किया है. हर किसी ने उन्हें श्रद्धाजंलि दी. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने उन्हें याद किया है. इस खास मौके पर जाह्नवी कपूर ने इरफान खान की फिल्म देखकर उन्हें याद किया. जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर हैंडल पर लाइफ इन मेट्रो फिल्म का सीन की वीडियो शेयर किया है.

एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर फिल्म को 'आइकोनिक' कहा है. बता दें कि दिवंगत अभिनेता को आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था. इरफान को इस दुनिया से अलविदा कहे भले ही एक बरस बीत गया, लेकिन आज भी उनके चाहने वालों को लगता है कि इरफान उनके आस-पास ही हैं. लोग उन्हें आज भी याद करते हैं.

शिल्पा शेट्टी ने बताया इन बुरे हालातों में खुद को कैसे बनाए मजबूत, जानें

इरफान खान

इरफान खान के निधन के बाद अब उनके बेटे बाबिल खान बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. जल्द ही वो अनुष्का शर्मा के साथ नजर आने वाले हैं. बाबिल खान को बॉलीवुड आने के बाद फैन्स को काफी उम्मीदे हैं. अपना देखने वाली बात ये है कि बाबिल खान फैन्स की उम्मीदों पर खरा उतर पाते हैं कि नहीं.

 

अन्य खबरें