कमला हैरिस संग शत्रुघ्न सिन्हा की भतीजी का है, शेयर की ये फोटो

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Nov 2020, 2:42 PM IST
  • खबरों ये है कि शत्रुघ्न सिन्हा की भतीजी का अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ कनेक्शन है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कमला हैरिस के उपराष्ट्रपति बनने पर अपनी खुशी जताते हुए भी ट्वीट किया और बधाई भी दी. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी भतीजी को भी शाबाशी दी.
शत्रुघ्न सिन्हा का खुलासा

फिल्‍मों में अपने अंदाज से सबको आकर्षित करने वाले शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने 80 के दशक में ही भारतीय जनता पार्टी को ज्‍वाइन कर लिया था, और एक सफल नेता बन कर उभरे। वह वाजपेयी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. उन्‍हें लोग बिहारी बाबू के नाम से पुकारते हैं हाल ही में मतभेदों के चलते उन्‍होंने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

कमला हैरिस जो कि अमेरिका की उपराष्ट्रपति अभी हाल में ही बनी है. शत्रुघ्न सिन्हा ओर उनकी भतीजी और कमला हैरिस के बीच कनेक्शन सामने आया है. इसकी जानकारी शत्रुघ्न सिन्हा ने खुद दी है. शत्रुघ्न सिन्हा की भतीजी का नाम प्रीता है. जो उनके बड़े भाई लखन सिन्हा की बेटी है. उन्होंने प्रीता और कमला हैरिस की साथ में एक फोटो भी शेयर की है. शत्रुघ्न सिन्हा ने जो बाइडेन और कमला हैरिस को बधाई देते हुए ट्वीट किया और उनको अपनी भतीजी प्री ता पर भी बहुत गर्व है.

रोहनप्रीत सिंह का खुलासा, ऐसे हुई नेहा कक्कड़ संग लव स्टोरी की शुरूआत

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि वो दिल से बधाई देते हैं. पूरी दुनिया जो बाइडेन की राष्ट्रपति बनने की खुशी मना रहा है पर यह भी नहीं भूलना चाहिए कि कमला हैरिस भी उपराष्ट्रपति बनी है. आगे उन्होंने अपनी भतीजी के साथ कमला हैरिस की फोटो शेयर की ओर बताया कि वो दोनों साथ में है. उन्होंने प्रीता के बारे में लिखा कि उनकी भतीजी प्रीता भी “kudos” की हकदार है और उन्होने प्रीता को शाबाशी भी दी.

अन्य खबरें