करीना कपूर के दिमाग में सैफ अली खान से पहली मुलाकात में आया था ये रोमांटिक सीन

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Dec 2020, 8:49 PM IST
  • करीना कपूर खान इन दिनों प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनने वाली हैं, इसी बीच उन्होंने अपने सैफ अली खान के रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. करीना ने बताया कि सैफ से पहली मुलाकात में उनके दिमाग में कौन सा रोमांटिक सीन आया था.
करीना कपूर और सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान इस फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चित सिलेब्रिटी कपल्स में से एक हैं. दरअसल करीना कपूर ने हाल ही में सैफ अली खान से अपनी पहले मुलाकात के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि सैफ अली खान से पहली मुलाकात में ऐसा लगा था कि उनके दिमाग में कोई हिंदी मूवी का रोमांटिक सीन चल रहा हो. इसके आगे करीना कपूर कहती हैं कि उन्हें ऐसा लग रहा था कि वह 'मैं हूं ना' की सुष्मिता सेन हैं,जो साड़ी उड़ा रही है. बता दें कि, टशन मूवी के शूटिंग के दवरान करीना कपूर और सैफ अली खान एक दूसरे के करीब आए थे. बाद में दोनों ने 2012 में शादी किए थे.

सैफ अली खान और करीना कपूर का एक बेटा तैमूर है. एक बार फिर से करीना कपूर प्रेगनेंट हैं और अगले साल वह दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. यह सैफ अली खान की दूसरी शादी हैं. बता दें कि, उनके पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह हैं और उनके दो बच्चे इब्राहिम और सारा अली खान हैं. करीना कपूर एक टॉक शो में हाल ही में आने वाले बच्चे के नाम को लेकर कहा था कि, फिलहाल हम इसके बारे में नहीं सोचा है.

कैरी मिनाटी जल्द ही अमिताभ बच्चन -अजय देवगन की फिल्म से लेंगे बॉलीवुड में एंट्री

टॉक शो में करीना कपूर ने कहा था कि, तैमूर के नाम को लेकर काफी सारी विवाद हुआ था. इसके लिए इस बार हमने कुछ नहीं सोचा हैं इस बारे में, हम बच्चे के नाम को लेकर अंत में ही सरप्राइज देने पर विचार कर रहे हैं.

 

अन्य खबरें