काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का ये रोमाटिंक सॉन्ग सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 08:32 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और एक्टर खेसारी लाल यादव का रोमाटिंक सॉन्ग 'जवनिया इ बाधी भइल बा' सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. ये वीडियो सॉन्ग काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. 
Kajal Raghwani and Khesari Lal Yadav Song Jawaniya E Baaghi Bhayil Ba

देखा जाए तो अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री, बॉलीवुड इंडस्ट्री को लगतार टक्कर दी रही है, लेकिन इसमें खास बात यह है कि अब लोग भोजपुरी फिल्मों और गानों को काफी पसदं करते है और इस बात का सबूत देता है जब कोई भोजपुरी फिल्म का गाना रिलीज किया जाता है वो उसी दिन में मिलियन्स में व्यूज क्रॉस कर जाता है. वहीं हाल ही में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक गाना जवनिया इ बाधी भइल बा (Jawaniya E Baaghi Bhayil Ba) काफी तेजी से वायर हो रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है.

इस गाने के वीडियो पर अब तर काफी सारे व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं, जिसका सिलसिला अब भी जारी है. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव ता ये धमाकेदार गाना उनकी भोजपुरी फिल्म 'बागी: एक योद्धा' का है. इस गाने को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री सभी को दीवाना बना रही है. ये गाना पिछले साल रिलीज हुआ था, लेकिन आज भी ट्रेंडिंग बना हुआ है. इस गाने को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी अपने शानदार एक्टिंग और डांस के लिए काफी जानी जाती है और उनके लाखों-करोडो़ फैंस है, जो उन पर अपनी जान छिड़कते हैं. 

काजल राघवानी ने भोजपुरी गाने में किया टावल डांस, वीडियो धड़ल्ले से वायरल

वहीं खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी की बात की जाए को तो दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है. फिलहाल तो दोनों का ये सुपरस्टार गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ये गाना एक रोमांटिक सॉन्ग है. इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी मानी जाती है, जिस फिल्म या गाने में ये दोनों एक साथ नजर आ जाते हैं उसका सुपरहिट लिस्ट में शुमार होना तय मान लिया जाता है. दोनों ने एख साथ अब तक कई फिल्मों में काम किया है.

खूब देखा जा रहा काजल राघवानी और पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'छलकत हमरो जवनिया'

अन्य खबरें