अंकुश राजा के इस सॉन्ग ने सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Jul 2021, 8:21 AM IST
  • भोजपुरी सिनेमा जगत के स्टार अंकुश राजा का लेटेस्ट गाना ‘सुतब हम आंगनवा’ 2 जुलाई को स्पाइस रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. जिसके बाद यह गाना बहुत ही तेजी से वायरल भी होने लगा है. साथ ही फैंस भी इस गाने को बहुत पसंद कर रहे है.
अंकुश राजा का सॉन्ग

भोजपुरी सिनेमा जगत में अंकुश राजा की गायकी भोजपुरी दर्शकों के दिल पर राज करती है. अंकुश राजा का हर गाना रिलीज होते ही सुपरहिट साबित हो जाता है. ऐसे में एक बार फिर अंकुश राजा अपने फैंस के लिए एक जबरदस्ती दिलचस्प सुपरहिट गाना लेकर आए है. जिसके रिलीज होते ही अंकुश राजा ट्रेंड करने लगे है. हाल ही में अंकुश राजा का गाना ‘सुतब हम आंगनवा’ रिलीज किया गया है, जो रिलीज होने के तुरंत बाद ही बहुत तेजी से वायरल भी होने लगा है. 

अंकुश राजा अपनी गायकी से अपने फैंस के लिए हमेशा से खास बने रहते है और उनको उनके हर गाने पर उनके फैंस के द्वारा जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिलता रहा है.भोजपुरी स्टार अंकुश राजा का लेटेस्ट गाना ‘सुतब हम आंगनवा’ 2 जुलाई को स्पाइस रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गया है. जिसके बाद से अंकुश राजा के गाने ने यूट्यूब पर गर्दा उड़ाया हुआ है. लोगों को अंकुश राजा का यह गाना बहुत पसंद आ रहा है. एक ही दिन में अंकुश राजा के गाने को हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है. 

गुंजन सिंह के बाद अब खेसारी लाल यादव का बोलबम गीत जल्द होगा रिलीज

फैंस अपना भरपूर प्यार अंकुश राजा को दे रहे है. गाने में परफॉर्म कर रहीं एक्ट्रेस की अदाओं के तो फैंस कायल हो चुके है. अंकुश राजा के इस गाने के बोल पवन बाइजो ने लिखा है. वहीं संगीत दिया है रोशन सिंह ने. अंकुश राजा का यह गाना इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है. दर्शकों को यह गाना इतना पसंद आ रहा है की फैंस इस गाने पर वीडियो बनाकर अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी कर रहें है.

 

अन्य खबरें