खेसारी लाल यादव के इस सॉन्ग को मिल रहे हैं धमाकेदार व्यूज

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Jun 2021, 8:55 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के नए गाने "पीछा ना छोड़ब गोरी" जबरदस्त हिट हो रहा है. अब तक तकरीबन एक करोड़ बार लोगों ने खेसारी लाल यादव के गाने को देखा है. फैंस ने अपना भरपूर सपोर्ट और प्यार खेसारी लाल यादव पर लुटाया है.
खेसारी लालय दाव का नया सॉन्ग 

भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी कॉमेडी के तड़के से लोगों का दिल जीत लेने के लिए मशहूर है. खेसारी लाल यादव की कॉमेडी की तारीफ कई सारे अन्य कलाकारों ने भी कई बार की हुई है. खेसारी लाल यादव अपने सॉन्ग को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते है. खेसारी लाल यादव की की फिल्म हो, या फिर उनका कोई नया सॉन्ग, रिलीज होने से पहले ही सुपरहिट हो जाता है. खेसारी लाल यादव के फैंस पूरी दुनिया भर में मौजूद है.

 खेसारी लाल यादव का हाल ही में रिलीज हुआ एक नया गाना दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है की उनके गाने को इतने व्यूज मिल रहे है. जितना किसी भी अन्य कलाकारों के गाने रिलीज होने पर भी नहीं मिलते है. खेसारी लाल यादव का गाना "पीछा ना छोड़ब गोरी" जबरदस्त सुपरहिट हुआ है.भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना खेसारी लाल यादव के फैंस को इतना ज्यादा पसंद आया है कि नया सॉन्ग "पीछा ना छोड़ब गोरी" को अभी तक लगभग एक करोड़ बार से ज्यादा बार देखा गया है. 

समर सिंह के सिंघम अवतार ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

इससे साफ साफ पता चलता है की फैंस खेसारी लाल यादव को कितना पसंद करते है और उनके गाने को अपना भरपूर प्यार और सपोर्ट दे रहे है. कई सारे फैंस खेसारी लाल यादव के गाने पर अपनी डांस की रील बनाकर सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर रहें है. खेसारी लाल यादव के गाने की खुमारी लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रही है.

 

अन्य खबरें