प्रवेश लाल यादव, काजल राघवानी और आदित्य ओझा के इस सॉन्ग ने इंटरनेट पर लगाई आग

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 9:01 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी सुपरस्टार प्रवेश लाल यादव और आदित्य ओझा की अपकमिंग फिल्म "बंसी बिरजू" के ट्रेलर के बाद अब फिल्म का गाना "चीज कईले बाडू पवित्र" वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज हो चुका है. साथ ही बहुत तेजी से वायरल भी हो रहा है.
प्रवेश लाल यादव, काजल राघवानी और आदित्य ओझा

भोजपुरी सिनेमा जगत की चार्मिंग एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार प्रवेश लाल यादव और आदित्य ओझा की अपकमिंग फिल्म "बंसी बिरजू" का गाना "चीज कईले बाडू पवित्र" वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज हो चुका है. काजल राघवानी और प्रवेश रावल का ये गाना रिलीज होने के तुरंत बाद से ही बहुत तेजी से वायरल होने लगा है. काजल राघवानी, प्रवेश रावल और आदित्य ओझा की फिल्म "बंसी बिरजू" के इस गाने को मोहन राठौड़ और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज दी है. 

फैंस काजल राघवानी, प्रवेश रावल और आदित्य ओझा के इस गाना को बहुत पसंद कर रहे है.एक्ट्रेस काजल राघवानी इस गाने में वेस्टर्न आउटफिट पहने दिखाई दे रही है. इस गाने में फैंस को काजल, आदित्य और प्रवेश की खट्टी-मीठी नोक झोंक काफी पसंद आ रही है. इस गाने में रोमांटिक मूड के ट्विस्ट ने इस गाने को और भी दिलचस्प बना दिया है. 

सुपरस्टार पवन सिंह के सॉन्ग बतावा गोरी कैसे जिएंगे का सोशल मीडिया पर धमाल

यही नहीं फैंस गाने के साथ साथ फिल्म के ट्रेलर को भी काफी पसंद कर रहे है. इस फिल्म के लेखक संतोष मिश्रा है,जिन्होंने सुपरस्टार निरहुआ दिनेश लाल यादव की भी कई सारी ब्लॉकबस्टर फिल्म को लिखा है. अब फैंस बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे है.

 

अन्य खबरें