रितेश पांडे के इस सॉन्ग ने बनाया नया रिकॉर्ड, फैंस बोले वाह क्या गाना है

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 11:35 AM IST
  • रितेश पांडे के नए सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. रितेश पांडे के इस सॉन्ग को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर तारीफ करते हुए भी नजर आ रहे हैं. अभी तक रितेश पांडे के सॉन्ग को 20 मिलियन पार व्यूज मिल चुके हैं.
रितेश पांडे सॉन्ग

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर में रितेश पांडे की गिनती होती है. आए दिन सिंगर गका एक नया गाना रिलीज होता है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर रितेश पांडे का कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ एक सॉन्ग ट्रेंड कर रहा है. इस गाने के बोल हैं ना ए दादा ना हो. मालूम हो ये सॉन्ग 9 अप्रैल को रिलीज हुआ  था. बस कुछ ही महीनों में इसने 20 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज पार कर लिए हैं. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस रितेश पांडे के इस सॉन्ग को कितना पसंद कर रहे हैं. 

ना ए दादा ना हो एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसमें रितेश पांडे का बेहद ही रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. रितेश पांडे के साथ इस सॉन्ग को अपनी अवाज के जादू से शिल्पी राज ने सजाया है.  शिल्पी राज ने अपनी अवाज से कई भोजपुरी सॉन्ग को सजाया है. मांजी मीत ने ना ए दादा ना हो लिरिक्स लिखे हैं, तो वहीं आर्य शर्मा ने म्यूजिक दिया है. ये कोई पहला मौका नहीं है जब रितेश पांडे के किसी सॉन्ग को इतना पसंद किया गया हो. 

बियाह क के लियाईल त गाने पर निधि झा ने रेड साड़ी में दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज

रितेश पांडे का कोई भी सॉन्ग या फिल्म रिलीज होती है तो फैंस उसे खूब पसंद करते हैं. सिगिंग के अलावा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रितेश पांडे बतौर एक्टर भी काम करते हैं. अभी तक रितेश पांडे ने कई सुपरहिट फिल्में दी है. रितेश पांडे अपने सॉन्ग करुआ तेल से रातों रात स्टार बन गए थे. उस दौर में रितेश पांडे के इस सॉन्ग को खूब पसंद किया गया था. हालांकि इसके लिए रितेश को काफी मशक्त भी करनी पड़ी थी.

 

अन्य खबरें