देवी दुर्गा के पोज में फोटोशूट कराने पर नुसरत जहां को मिली जान से मारने की धमकी

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 08:31 AM IST
  • बांग्ला ऐक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां को जान से मारने की धमकी मिल रही है. दरअसल, हाल ही में नुसरत जहां ने देवी दुर्गा के पोज में फोटोशूट करवाया है, जिसके बाद वो मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं और वो लगातार उनको जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. नुसरत की ये फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं. 
Actress and Trinamool Congress MP Nusrat Jahan

बंगाल की एक्ट्रेस से राजनिती की दुनिया में कदम रखने वाली बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां एक बार फिर मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं. उनको जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं. इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है कि ऐसा क्यों हो रहा है. दरअसल, हाल ही में नुसरत जहां ने देवी दुर्गा के रूप में एक फोटोशूट कराया था जिसकी कुछ फोटो और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिसके बाद से वो धार्मिक विद्वेष का शिकार हो गई और उनको जान से मारने की धमकी मिलने लगी. देखा जाए तो नुसरत जहां की इन फोटो को जहां कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनकी जम कर आलोचना भी कर रहे है.

नुसरत ने ये फोटोशूट महालया के मौके पर देवी दुर्गा के रूप में करवाया था. बाद में उन्होंने इसकी कुछ फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी और इसी के बाद से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गईं.इतना ही नहीं कुछ लोगों ने उनकी आलोचना करते हुए उनको अपना हिंदू सरनेम तक रखने को कह दिया. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'तुम्हारी मौत का समय नजदीक आ गया है. अल्लाह से डरो. क्या तुम अपना शरीर ढककर नहीं रख सकती हो. छी छी छी.' वैसा ऐसा पहली बार नहीं है जब नुसरत जहां को इस तरह की धमकियों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों का माना है कि वो उन्होंने एक मुश्लिम परीवार में जन्म लिया और उसके बाद हिंदू समाज के रीती रीवाजों को वो मान नहीं सकती है.

View this post on Instagram

Shubho mahalaya... সকল কে.

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

साथ ही कुछ लोग इस बात से भी नाराज है कि उन्होंने एक मुश्लिम होने के बाद भी एक हिंदू व्यक्ति निखिल जैन से शादी की है. शादी करने के बाद भी नुसरत को जान से मारने की धमकी दी गई थी. बता दें कि इससे पहले भी नुसरत जहां को तब भी काफी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था जब वह अपनी शादी के बाद पहली बार संसद में सिंदूर लगाकर पहुंची थीं. उस समय में भी कई कट्टरपंथियों ने नुसरत जहां के बारे में काफी गलते बातें बोलीं थीं और उनको धमकियां भी दी थी, लेकिन नुसरत ने बहादुरी से कट्टरपंथियों की बोलती बंद कर दी थी और आज भी वहीं मौका है.

View this post on Instagram

@nikhiljain09 twinning.. Independence day special..!!

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

स्टेज पर सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम

अन्य खबरें