टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म 'गणपत' का ऐलान, विकास बहल करेंगे डायरेक्ट- टीजर VIDEO

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Nov 2020, 3:49 PM IST
टाइगर श्रॉफ ने अपने नए प्रोजेक्ट गणपत फिल्म का ऐलान कर दिया है। एक बार फिर धमाकेदार लुक में वह इस फिल्म में नजर आएंगे। देखिए गणपत फिल्म का टीजर वीडियो।
टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म 'गणपत' का ऐलान, विकास बहल करेंगे डायरेक्ट- टीजर VIDEO

टाइगर श्रॉफ ने हाल में ही हीरोपंती 2 और बागी 4 को लेकर शूटिंग करने का ऐलान किया था। अब इन दो बड़े प्रोजेक्ट के बाद बागी एक्टर टाइगर श्रॉफ ने एक्शन थ्रिलर फिल्म गणपत की घोषणा कर दी है। इसी के साथ फिल्ममेकर्स ने गणपत फिल्म का टीजर वीडियो भी रिलीज किया है। इस वीडियो में अभिनेता का चेहरा तो नहीं लेकिन दमदार बॉडी और अवतार जरूर देखने को मिला है।

गणपत फिल्म का ऐलान करने के साथ ही फिल्ममेकर्स ने फिल्म की जानकारी भी दी है। फिल्म में लीड रोल में टाइगर श्रॉफ होंगे तो वहीं इसका निर्देशन विकास बहल करेंगे। फिल्म को प्रड्यूस विषु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख और जेकी भगनानी करेंगे। साथ ही फिल्म की शूटिंग अगले साल होगी। वहीं गणपत फिल्म 2022 तक रिलीज हो सकती है। फिल्म की पहली झलक के लिए टीजर रिलीज किया गया है जो कि धमाकेदार है।

 

बता दें हाल में ही बागी 4 को लेकर बताया गया था कि इसकी शूटिंग दिसबंर में शुरू होगी। डायरेक्टर अहमद खान ने शूटिंग को लेकर जानकारी दी थी। वहीं टाइगर के अपकमिंग प्रोजेक्ट हीरोपंती 2 का भी ऐलान हो चुका है। इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होगी। इस फिल्म में तारा सुतारिया ने कृति सेनन को रिप्लेस कर दिया है। हीरोपंती कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म थी।

अन्य खबरें