NCB ड्रग्स केस: रिया चक्रवर्ती ने लिया सारा अली खान, रकुलप्रीत का नाम: TV News

Smart News Team, Last updated: 12/09/2020 07:11 PM IST
  • अंग्रेजी समाचार चैनल टाइम्स नाऊ NCB सूत्रों के हवाले से दावा कर रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स केस में अरेस्ट से पहले तीन दिन की पूछताछ में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, मुकेश छाबड़ा, रोहिणी अय्यर, सिमोन खंबाटा समेत कई नाम लिए हैं. चैनल के दावे पर एनसीबी ने चुप्पी साध रखी है.
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में शुरू हुई एनसीबी की जांच में रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स के केस में गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और ईडी जांच का सामना कर रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की गिरफ्तारी से पहले पूछताछ में बॉलीवुड में ड्रग्स लेने वाले एक दर्जन से ज्यादा लोगों का नाम बताया है. अंग्रेजी समाचार चैनल टाउम्स नाऊ ने एनसीबी सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती ने जिन लोगों का नाम एनसीबी को बताया है उसमें सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, मुकेश छाबड़ा जैसे बड़े लोग शामिल हैं. चैनल के इस दावे का एनसीबी ने अभी तक ना तो खंडन किया है और ना ही इसकी पुष्टि की है.

रिया से ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने लगातार तीन दिनों की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. उनकी जमानत याचिका भी खारिज हो चुकी है. इसी बीच टाइम्स नाउ की रिपोर्ट में कहा गया है कि इस मामले में रिया ने सारा, रकुल प्रीत, मुकेश छाबड़ा समेत डिजाइनर सिमोन खंबाटा, रोहिणी  अय्यर वगैरह का नाम लिया है. एनसीबी ने चैनल के इस दावे पर अभी तक कुछ नहीं कहा है कि दावा सच है या अटकलबाजी. 

पूनम पांडे ने रचाई सैम बॉम्बे से शादी, कहा- सात जन्म रहेंगे साथ, देखें फोटो

चैनल ने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती ने दर्जन से ज्यादा हस्तियों के नाम बताए हैं जो ड्रग्स का सेवन या सौदा करते हैं. चैनल कह रहा है कि NCB इन हस्तियों को भी जल्दी ही पूछताछ के लिए बुला सकता है.

सुशांत के थिएटर के दिनों का VIDEO क्लिप वायरल, फैन्स तारीफ करते नहीं थक रहे

सुशांत सिंह राजपूत केस में सारा अली खान का नाम पहले भी आ चुका है. इस मामले में उनके एक स्टाफ ने दावा किया था कि सारा और सुशांत केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दिनों में करीब आए थे और सुशांत सारा को प्रोपोज करने वाले थे.

अन्य खबरें