प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच वायरल हुई नुसरत जहां के बेबी बंप की फोटो

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Jun 2021, 1:39 PM IST
  • एक्ट्रेस पॉलिटिशियन नुसरत जहां ने हाल ही में अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर साझा की. इस फोटो में पहली बार वह अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं.
बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नुसरत जहां. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

तृणमूल सांसद और बंगाली फिल्म एक्ट्रेस नुसरत जहां  इनदिनों अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर खूब चर्चा में हैं. प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत जहां ने हाल ही में सोशल मडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की. शेयर की गई इन फोटो में पहली बार नुसरत अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं. फोटो में नुसरत ने पिंक कलर के शॉल को बंबी बंप के ऊपर कवर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'दयालुता सबकुछ बदल देती है.'

बता दें कि हाल ही में नुसरत पति निखिल जैन से अलगाव की खबरों को लेकर चर्चा में थी. इस बीच उनके प्रेग्नेंसी खबर सामने आई. लेकिन माहौल तब गर्म हुआ जब निखिल जैन ने खुद मीडिया के सामने कहा कि- वो लंबे समय से नुसरत से अलग रह रहे हैं ,ये बच्चा उनका नहीं है.

ब्लू गाउन में हुमा कुरैशी ने बिखेरा जलवा, देखिए ‘महारानी’ की बोल्ड फोटो

यही कारण है कि नुसरत के बेबी बंप के साथ फोटो शेयर करने के बाद फैंस ने सवालों की झड़ी लगा दी. इसके साथ ही उन्हें ट्रोल भी किया गया. कुछ यूजर ने उनसे पूछा बच्चा किसका है. एक ने लिखा- आप अपना बेबी बंप क्यों छिपा रही हैं, तो वहीं कुछ ने लिखा -अपना ख्याल रखना.

नुसरत जहां की शादी और प्रेग्नेंसी का मामला अब लोकसभा तक पहुंच गया है. बीजेपी की सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को चिट्ठी लिखकर नुसरत जहां की लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग की है.

अन्य खबरें