बेटे के जन्म के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं नुसरत जहां, एक्टर यश दासगुप्ता के गोद में दिखा बच्चा

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 31st Aug 2021, 10:45 AM IST
  • बांग्ला फिल्म एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने 26 अगस्त को कोलकाता के निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है. अब नुसरत को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. अस्पताल से बाहर आते हुए उनकी वीडियो सामने आई है, जिसमें यश दासगुप्ता न्यूबॉर्न बेबी को संभालते नजर आ रहे हैं.
बेटे के जन्म के बाद डिस्चार्ज हुईं नुसरत जहां. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बांग्ला फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां बुधवार 25 अगस्त की रात कोलकाता के पार्क स्ट्रीट स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हुई थी. एक्टर यश दासगुप्ता ने नुसरत को अस्पताल में भर्ती कराया था. इसके अगले दिन 26 अगस्त को नुसरत ने बेटे को जन्म दिया. मां बनने के बाद नुसरत को चारों ओर से बधाईंया मिलनी शुरू हो गई. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी उन्हें बच्चे के लिए बधाई दी. अस्पताल में भर्ती होने के बाद ही अस्पताल के बाहर मीडिया से लेकर फैंस की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी, जिसके बाद अस्पताल के बाहर कड़ी सिक्योरिटी तैनात की गई.

अब नुसरत को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. बच्चे के साथ अस्पताल से बाहर आते हुए नुसरत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर यश दासगुप्ता भी साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में नुसरत गाड़ी में बैठते हुए दिख रही है तो वहीं यश दासगुप्ता बच्चो को गोद में लिए संभालते नजर आएं. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को ईशान फैन क्लब के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में बच्चे की भी पहली झलक दिखने से फैंस काफी खुश है.

संजय लीला भंसाली की इस ड्रीम प्रोजोक्ट में एक नहीं बल्कि नजर आएंगी 18 एक्ट्रेस! देखें कौन-कौन है लिस्ट में

पति निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप की खबरों में है. वायरल वीडियो में भी यश बच्चे को गोद में लिये पूरी केयर करते नजर आए. नुसरत के अस्पताल में भर्ती होने से डिस्चार्ज तक यश दासगुप्ता को उनके साथ देखा गया है. वहीं बेटे के जन्म के बाद उनके नाम को लेकर काफी चर्चा हो रही है.

खबरों की माने तो नुसरत ने अपने बेटे का नाम ‘ईशान’ रखा है, जिसकी इंग्लिश स्पेलिंग Yishaan है. बताया जा रहा है नुसरत ने बेटे का नाम अपने और यश के नाम को मिलाकर रखा है. यश और जहां का Yishaan.

पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार पति राज कुंद्रा से अलग होने जा रहीं शिल्पा शेट्टी ! दोस्त ने कहा- वो आत्मनिर्भर है

अन्य खबरें