प्रेग्नेंसी को लेकर TMC सांसद नुसरत जहां चर्चा में, पति बोला- बच्चा मेरा नहीं

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Jun 2021, 7:47 PM IST
  • बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री और TMC सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चाओं में हैं और इसकी खास वजह है उनके पति निखिल जैन, जिन्होंने उनकी प्रेग्नेंसी पर सवाल खड़े करते हुए बड़ा बयान दिया है कि ये बच्चा उनका नहीं हैं. वो लोग काफी लंबे समय से अलग रह रहे हैं. फिलहाल नुसरत जहां का इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया.
TMC MP Nusrat Jahan Husband Nikhil Jain React on her pregnancy

बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री और TMC सांसद नुसरत जहां इन दिनों मां बनने को लेकर काफी चर्चाएं बटोर रही हैं. भले ही इस बारे में उन्होंने खुद कोई बात ना की हो, लेकिन बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने उनकी प्रेग्नेंसी और शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक पोस्ट लिखा है, जिसके बाद इन दोनों ही बातों को लेकर नुसरत जहां सुर्खियों में छा गई हैं. वहीं सामने आ रही खबरों में माने तो नुसरत जहां करीबन 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं, ऐसा बताया जा रहा है. 

फिलहाल इस बारे में उनकी ओर से या उनकी किसी भी मीडिया टीम की तरफ से कोई जानकारी या रिएक्शन सामने नहीं आया है. इतना ही नहीं बताया ये भी जा रहा है कि नुसरत जहां के ससुराल वालों को भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. वहीं बात तब बड़ी हो जाती है जब उनके पति निखिल जैन का एक बेहद चौकाने वाला बयान सामने आता है. जी हां, उनके पति का इस बार में कहना है कि ये बच्चा उनका नहीं है. निखिल उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों पर रिएक्शन देते हुए कहते हैं उन दोनों की शादी अब टूटने की कगार पर है. 

पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में आईं दिव्या खोसला, पीड़िता के माता-पिता के बारे में किया खुलासा

नुसरत पिछले साल दिसंबर 2020 से ही उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ बालीगंज वाले घर पर रह रही हैं, तब से वे दोनों एक बार भी नहीं मिले हैं. ऐसे में ये बच्चा उनका कैसे हो सकता है ? इसके अलावा कुछ और चौकाने वाली बाते कही जा रही हैं, जैसे सामने आई खबरों की माने तो नुसरत जहां की बंगाल चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार रहे यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप की खबरें इन दिनो काफी तूल पकड़ रही हैं. दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे से मिले थे और दोनों कई बार साथ देखा गया है.

TMC MP Nusrat Jahan Husband Nikhil Jain

बंगाल चुनाव दौरान TMC सासंद नुसरत जहां ने शेयर की फोटो, लोगों ने दिया ये रिएक्शन

अन्य खबरें