तलाक पर TMC सांसद नुसरत जहां ने तोड़ी चुप्पी, ‘निखिल जैन संग शादी वैध नहीं’

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Jun 2021, 3:06 PM IST
एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने निखिल जैन संग अपनी शादी को अमान्य बताया. बता दें पिछले कई दिनों से नुसरत जहां लगातार अपनी शादी, तलाक और प्रेग्नेंसी के चलते चर्चा में हैं.
तलाक पर TMC सांसद नुसरत जहां ने तोड़ी चुप्पी, ‘निखिल जैन संग शादी वैध नहीं’

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां लगातार अपनी शादी, तलाक और प्रेग्नेंसी के चलते चर्चा में हैं. इन सभी बड़ी खबरों के बीच अब नुसरत जहां ने ऑफिशियल बयान साझा किया है. नुसरत जहां का कहना है कि उनकी निखिल जैन संग शादी भारत में वैध नहीं है तो तलाक कैसा? बता दें नुसरत जहां ने साल 2019 में तुर्की में निखिन जैन संग डेस्टिनेशन वेडिंग की थी.

नुसरत जहां का कहना है कि तुर्की मैरेज रेग्युलेशन के मुताबिक ये शादी अमान्य है. ये दो अलग धर्मों के बीच हुई शादी है, इसीलिए भारत में इसे स्पेशल मैरेज एक्ट के तहत मान्य होना जरूरी था, जबकि ऐसा हो नहीं पाया. इन सभी तर्कों के साथ नुसरत जहां ने कानूनी तौर पर अपनी शादी को अमान्य बताया.

नुसरत ने अपने बयान में कहा कि वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बोलने से बचती हैं. उनके पति के साथ अलगाव को लेकर तरह तरह की बातें न की जाएं. रही बात तलाक की तो ये शादी कानूनी वैध नहीं है तो इसीलिए इसे जज करने की जरूरत नहीं हैं.

लिव-इन रिलेशनशिप से की तुलना

नुसरत ने अपनी शादी को लिव-इन रिलेशनशिप से जोड़कर बताया. वह कहती हैं कि उनकी शादी नहीं बल्कि लिव-इन रिलेशनशिप की तरह का साथ था. मैं पहले ही अलग हो गई थी लेकिन मैं अपनी निजी बातों को सार्वजनिक करने से बच रही थी.

प्रेग्नेंसी व अफेयर को लेकर नहीं दिया जवाब

बांग्लादेश की जानी-मानी लेखिका तसलीमा नसरीन ने हाल में ही एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने नुसरत की प्रेग्नेंसी और तलाक की खबरों का जिक्र किया था. जिसके बाद ये अटकलें तेज हो गई थीं कि नुसरत गर्भवती हैं और उनका बीजेपी नेता और एक्टर यशदास गुप्ता के साथ अफेयर चल रहा है. लेकिन नुसरत का फिलहाल इन सभी अटकलों पर जवाब सामने नहीं आया है.

नुसरत जहां की शादी

बता दें साल 2019 में नुसरत जहां ने लोकसभा चुनाव जीता. फिर तुर्की में शादी करने के बाद नुसरत जहां और निखिल जैन ने कलकता में ग्रैंड रिस्पेशन भी दिया था जहां वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुई थीं.

अन्य खबरें