गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा ने मम्मी-पापा को कराई हवाई जहाज की सैर, बोले- सपना पूरा हो गया

Anuradha Raj, Last updated: Sat, 11th Sep 2021, 1:51 PM IST
  • भारत के गोल्डन बॉय के नाम से पॉपुलर नीरज चोपड़ा का एक और सपना हाल ही में पूजा हुआ है. नीरज ने अपने माता-पिता को हवाई यात्रा करवाकर अपने सपने को पूरे को किया है.
नीरज चोपड़ा का सपना पूरा

नीरज चोपड़ा ने टोक्यो में हुए ओलंपिक के दौरान जैवलिन थ्रो इवेंट में गोल्ड मेडल जीत इतिहास रच दिया. तबसे ही नीरज चोपड़ा को भारत के गोल्डन बॉय के नाम से जाना जाता है. भले ही गोल्ड मेडल जीतने के बाद नीरज सुर्खियों में छाए रहते हैं, लेकिन अभी भी वो जमीन से ही जुड़े हुए हैं. करोड़ो भारतीयों का ओलपिंक में सपना सच करने के बाद नीरज चोपड़ा ने अपना एक सपना सच कर लिया है. दरअसल पहली बार नीरज चोपड़ा ने अपने मम्मी -पापा को हवाई जहाज की शैर करवाई है. सोशल मीडिया पर नीरज चोपड़ा ने अपने माता-पिता की फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखा है. 

अपने पोस्ट में नीरज चोपड़ा ने लिखा कि जिंदगी का एक और सपना आज पूरा हो गाय, पहली बार अपने मां-पापा को फ्लाइट में बैठा पाया. सभी की दुआ और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा. पिछले महीने ही नरज ने इस बात का ऐलान किया था कि उनकी तबीयत खराब है जिसके चलते ट्रैवलिंग नहीं कर पा रहे हैं, और उनकी ट्रेनिंग भी शुरू नहीं हो पा रही है. उनकी टीम ने इस कारण से इस साल के सीजन को रोकने का फैसला ले लिया है.

क्या सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से बेहाल शहनाज गिल ग्लूकोज पर जिंदा हैं ? पढ़िए वायरल चैट का सच

 साथ ही नीरज चोपड़ा ने ये भी बताया था की वो साल 2022 में कॉमनवेल्थ गेम्स और एशियाई खेल में हिस्सा लेंगे. नीरज चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर किया था, उसमें लिखा था कि टोक्यो से वापस आने के बाद जो प्यार और स्नेह मुझे आप सभी ने दिया है उसके लिए बहुत धन्यवाद. उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए अपने देश और विदेश के लोगों का आभार व्यक्त किया था. उन्होंने लिखा था कि कैसे आप सभी का आभार व्यक्त करूं शब्द ही नहीं है.

 

अन्य खबरें