रिलीज हुआ अरविन्द अकेला कल्लू की फिल्म 'प्यार तो होना ही था' का धमाकेदार ट्रेलर

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 2:19 PM IST
  • वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुआ भोजपुरी सुपरस्टारअकेला कल्लू की फिल्म 'प्यार तो होना ही था' का धमाकेदार ट्रेलर. फैन्स इस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. 
अरविन्द अकेला कल्लू

भोजपुरी स्टार अरविन्द अकेला कल्लू की आने वाली फिल्म 'प्यार तो होना ही था' की ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस वैलेंटाइन डे के मौके पर फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा में डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री हमेशा कुछ अलग और शानदार करने की कोशिश करते हैं. इस ट्रेलर में भी काफी धमाल देखने को मिलेगा.

वेलेंटाइन डे पर डीआरजे रिकॉर्ड्स से रिलीज होते ही खूब पॉपुलर हो रहा है. ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि इस फिल्म में एक्शन, रोमांस सबकुछ देखने को मिलेगा. ACH एंटरटेनमेंट प्रा.लि. बैनर तले बनी इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रमणीय स्थलों पर की गई है. ट्रेलर में कल्लू का एक्शन भी देखने को मिल रहा है.

पूनम दुबे ने की महादेव की आराधना, हाथ जोड़ मांग रहीं ये आशीर्वाद

इस फिल्म में कल्लू लीड रोल में नजर आएंगे. कल्लू के अपोजिट यामिनी सिंह और कनक यादव हैं. फिल्म को प्रमोद शास्त्री ने डायरेक्ट किया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. कुछ ही देर पहले वायरल इस ट्रेलर ने फैन्स के दिलों में जगह बना ली है. फैन्स इस ट्रेलर की खूब तारीफ कर रहे हैं.

अन्य खबरें