काजोल की अपकमिंग फिल्म त्रिभंगा का ट्रेलर रिलीज, ओडिसी लुक में आईं नजर

Smart News Team, Last updated: Mon, 4th Jan 2021, 3:15 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की फिल्म 'त्रिभंगा 'का ट्रेलर अब रिलीज हो चुका है. काजोल की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 15 जनवरी को रिलीज होने वाली है. काजोल अपनी इस फिल्म में एक और ऑडिसी डांसर की भूमिका निभाती नजर आएंगी.
काजोल का नया अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की अपकमिंग फिल्म 'त्रिभंगा' वाली है. फिल्म को रेणुका शहाणे ने डायरेक्ट किया हुआ है. काजोल की यह फिल्म सिनेमा घर में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. काजोल की यह फिल्म 'त्रिभंगा' नेटफ्लिक्स पर 15 जनवरी को रिलीज होने वाली है. काजोल की इस फिल्म में महिला प्रधान है. इस बात को दिखाया गया है. साथ ही एक घर की 3 महिलाओं के बारे में उनकी एहमियत को दिखाया गया है. 

फिल्म का नाम 'त्रिभंगा' इसलिए ही पड़ा है क्योंकि इस फिल्म में एक घर की तीन महिलाओ के कैरेक्टर को दिखाया गया है. एक ओडीसी डांस स्टेप का नाम भी 'त्रिभंगा' है.बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की मूवी 'त्रिभंगा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. काजोल की मूवी का यह ट्रेलर 2 मिनट का है. ट्रेलर में दिखाया जाता है कि काजोल एक परफॉर्मेंस के लिए तैयार होती है. अगले सीन में काजोल अचानक से एक अनजान व्यक्ति द्वारा टच करने से चौकती हुई दिखाई देती है. 

सर्दियों में दिखा उर्वशी रौतेला का बेहद ही कूल अंदाज, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

साथ ही एक सीन में यह भी दिखाया गया है कि काजोल की मां बीमार होती है और कोमा में जा चुकी होती है. काजोल की मां की तबीयत के बारे में मीडिया रिपोर्टर को जब पता चलता है तो वह काजोल से यह पूछते हुए दिखाई देते हैं कि उनको कैसा लग रहा है इस पर काजोल उल्टा रिपोर्टर से ही सवाल करती है. अगर उनकी मां कोमा में होती तो उनको कैसा लगता. काजोल अपनी आने वाली फिल्म में एक ओडीसी डांसर के रूप में दिखाई देने वाली है. इसमें उनका किरदार अनु का है. काजोल की मूवी बॉटम लाइन टेढ़ी-मेढ़ी और थोड़ी क्रेजी है.

अन्य खबरें