पवन सिंह की एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु की MMS वीडियो लीक होने पर बवाल, कहा-आपकी बहन..

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Aug 2021, 9:04 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिषाकर मधु का MMS वीडियो लीक होने के बाद एक्ट्रेस ने सामने आकर अपनी बात रखी है. प्राइवेट वीडियो को लेकर अपनी बात रखने के लिए एक्टेस इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और ट्विटर पर भी पोस्ट किया.साथ ही उन्होंने अपने समर्थक से कहा कि आप ये वीडियो डिलीट कर दीजिए.
त्रिशाकर मधु की MMS वीडियो. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिषाकर मधु का एक MMS वीडियो लीक हो गया है. इस अश्लील वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस सुर्खियों में है.सोशल मीडिया पर त्रिषाकर का प्राइवेट वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो के बाद लोग उन्हें बुरी तरह से ट्रोल भी करने लगे. इस मामले के बाद एक्ट्रेस पीछे नहीं हटी बल्कि सामने आकर अपनी बात रखी. त्रिषाकर मधु इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और इसके अलावा उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट कर लोगों के खरी खोटी सुनाई. साथ ही उन्होंने लोगों से अपील भी की है कि वो इस वीडियो को डिलीट कर दें.

त्रिषाकर मधु ने लिखा- खुदा सब देखता है, मुझे गिराने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिया. बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी.' लोगों से अपील करती हूं की अगर आप लोग मेरे समर्थक हैं तो कृपया वीडियो हटा दे, और इसे न उछालें. आपके घर में भी माँ बहन है.

उन्होंने कहा- मुझे हर तरफ से Troll क्यों किया जा रहा है? हाँ हमने वीडियो बनाया, लेकिन मेरा उद्देश्य उसे वायरल करना नहीं था, मेरे साथ धोखा हुआ! जिसने वायरल किया उसे सजा दिलवा कर रहूंगी, फिलहाल मैं बहुत ज्यादा मानसिक तनाव में हूँ, यहाँ कोई दूध का धुला नहीं है, प्लीज मुझे ट्रोल न करें.

चंद्रशेखर आजाद के लुक में पवन सिंह की फिल्म मेरा भारत महान का पहला पोस्टर रिलीज

ट्रोलर्स से परेशना होकर त्रिषाकर मधु ने लिखती है- मैं जब भी मोबाइल तरफ देखती हूँ पच्चास-सौ मिसकॉल, मैसेज, फेसबुक ,ट्वीटर पर Trolling , मैं अत्यंत परेशान हो रही हू! हाँ मान रही हूँ मुझसे गलती हुई है, लेकिन आपको कोई अधिकार नहीं मुझे इस तरह अपमानित करने का! आप मेरा सहयोग नहीं कर सकते तो चुप रहिये, लेकिन मुझे परेशान मत करिये!

वीडियो के लीक होने के बाद कई लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने अपनी पब्लिसिटी के लिए ये सब जानबूछ कर किया है. तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री से बाहर निकालने की बात कर रहे हैं.

त्रिषाकर मधु कई टीवी शो और बांग्ली इंडस्ट्री में फेमस होने के बाद फिलहाल भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है. 27 साल की त्रिषाकर मधु का असली नाम त्रिशा खान है, लेकिन पहली भोजपुरी फिल्म के रिलीज होने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया. मिस सलेम 1999, मिस मद्रास 1999, मिस चेन्नई 1999 और मिस इंडिया ब्यूटीफुल स्माइल 2001 रह चुकीं त्रिषा फिल्मों में अपनी बोल्डनेस को लेकर फेमस हैं.

The Kapil Sharma Show: अक्षय और अजय के साथ इस दिन होगा नए सीजन का ग्रैंड वेलकम

अन्य खबरें