गाना ‘2 गज दूरी मास्क बा जरूरी’ में त्रिशाकर मधु और मोनू अलबेला में हुई नोकझोंक

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 4:43 PM IST
  • कोरोना को लेकर रिलीज हुआ नया भोजपुरी गाना ' 2 गज दूरी मास्क बा जरूरी' यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में त्रिशाकर मधु और मोनू अलबेला के बीच खूब नोकझोंक वाला प्यार देखने को मिल रहा है.
2 गज दूरी मास्क बा जरूरी’. फोटो साभार-यूट्यूब

देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामले को लेकर कोहराम मचा हुआ है. सरकारी गाइडलाइन के बीच शादी विवाह जैसे कार्यक्रम सीमित लोगों की उपस्थिति में हो रहे हैं. लेकिन फिर भी कई जगह लोग मास्क और दो गज की दूरी  का पालन नहीं कर रहे हैं. ऐसे में रिलीज हुआ नया गाना ‘2 गज दूरी मास्क बा जरूरी’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

‘2 गज दूरी मास्क बा जरूरी’ गाना आज यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में मोनू अलबेला और त्रिषाकर मधु की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है. गाने को शादी के माहौल पर फिल्माया गया है, जिसमें त्रिषाकर मधु दुल्हन की बहन और मोनू अलबेला दूल्हे के भाई के तौर पर नजर आ रहा है. वैसे भी दूल्हे की साली और दुल्हन के देवर के साथ नोकझोंक वाला प्यार खूब देखने को मिलता है. इस गाने में भी दोनों की जोड़ी खूब पसंद की जा रही है. गाने में दिखाया गया है कि शादी में शामिल बाराती कैसे मास्क ना लगाकर और 2 गज की दूरी का पालन नहीं रहे हैं. रिलीज होने के बाद से ही यह गाना खूब वायरल हो रहा है.

‘2 गज दूरी मास्क बा जरूरी’ गाने को मोनू अलबेला और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल अजय बच्चन ने लिखे हैं और दीपक दिलकश ने इसे संगीत दिया है. गाने को मोनू अलबेला और त्रिषाकर मधु पर फिल्माया गया है. वहीं आज यूट्यूब के राजधानी हिट्स चैनल पर गाने को रिलीज किया गया है. रिलीज होने के बाद से ही गाना धूम मचा रहा है और महज कुछ ही घंटों में इसे 162,596 व्यूज (खबर बनाने तक) मिल चुके हैं

अन्य खबरें