ट्रोल्स ने अभिषेक बच्चन से पूछा- कैसे मिली अगली फिल्म, एक्टर ने दिया ये जवाब

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 02:53 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन को ट्रोल करने का एक भी मौका ट्रोलर्स अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं. तो वहीं एक्टर भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देकर सबका मुंह बंद करवा देते हैं. एक बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ. एक यूजर ने अभिषेक को ट्रोल करने की कोशिश की, तो एक्टर ने बेहद खूबसूरत तरीके से जवाब दिया.
अभिषेक बच्चन फोटो साभार-हिंदुस्तान टाइम्स

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव नजर आते हैं. इतना ही नहीं बल्कि अभिषेक इस बात का पूरा ध्यान रखते हैं कि कौन क्या कमेंट कर रहा है. तभी तो अक्सर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए नजर आते हैं. एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. दरअसल अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर थिएटर्स खुलने की खुशी को साझा किया था. उसके बाद से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि फिर भी आप जॉबलेस रहोगे.

अभिषेक बच्चन ने इसका जवाब देते हुए लिखा कि हो सकता है अगर दर्शकों को हमारा काम पसंद नहीं आएगा, तो काम नहीं मिलेगा. इसलिए कड़ी मेहनत से हम अपना काम करते हैं और अच्छे रिजल्ट की उम्मीद करते हैं. इसी बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने अभिषेक से पूछा- हैश है आपके पास. एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा कि नहीं, सॉरी. ऐसा करना मत. हालांकि खुशी होगी मुझे तुम्हारी मदद करने में , और मुंबई पुलिस के सामने तुम्हें ले जाने में भी. अभिषेक ने आगे लिखा-उम्मीद है मुंबई पुलिस तुम्हारी जरूरत जानकर खुश होगी और तुम्हारी मदद करेगी.

बाहुबली की देवसेना अनुष्का शेट्टी ने किया ट्विटर पर डेब्यू, शेयर किया ये पोस्ट

वहीं एक और सोशल मीडिया यूजर ने अभिषेक से पूछा द्रोणा के बाद अगली फिल्म कैसे मिली. अभिषेक ने लिखा- नहीं मिली, कई फिल्मों से निकाला गया, और किसी फिल्म में कास्ट हो पाना बहुत मुश्किल होता है.लेकिन  हम उम्मीद में जीते हैं, लगातार कोशिश करते हैं. अपने गोल के लिए मेहनत करते हैं. अभिषेक ने आगे लिखा जब तक जीवन है, तब तक संघर्ष है.

वर्सोवा पुलिस थाने पहुंचे अनुराग कश्‍यप, यौन शोषण मामले में हो रही है पूछताछ

 

अन्य खबरें