अभिषेक बच्चन को ट्रोल्स ने कहा- वंशवाद की पैदाइश, एक्टर ने दिया ये जवाब

Smart News Team, Last updated: 17/12/2020 07:16 PM IST
  • एक्टर अभिषेक बच्चन को एक बार फिर से ट्विटर पर ट्रेंड हो गए. साथ ही अभिषेक बच्चन ने अपना जवाब में भी कुछ बातें कही है. अभिषेक बच्चन को वंशवाद कि पैदाइश कह कर ट्रॉल किया.
अभिषेक बच्चन पर उठा सवाल

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर ट्रोलर्स का निशाना बने रहते है. ट्रॉल होने के बाद भी अभिषेक बहुत ही शांत स्वभाव में अपने ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए जाने जाते है. अभी हाल ही में अक्षय कुमार के एक ट्वीट पर अभिषेक को ट्रॉल किया गया है. जिस पर अभिषेक ने जवाब दिया है. फिल्म एग्जीबिटर अक्षय राठी ने अपने एक ट्वीट में अक्षय कुमार कि काफी तारीफ कि साथ ही अक्षय कुमार से बाकी सितारों को सीख लेने की बातें कही है. 

इसी पर अभिषेक बच्चन ने ऐसे ही एक कॉमेंट किया है. जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स का निशाना बने है. अभिषेक बच्चन ने लिखा की अक्षय राठी का ऐसा कहना अभिषेक बच्चन को सही नहीं लगा. इस पर अभिषेक कहते है की हर किसी का अपना एक तरीका होता है. हर किसी व्यक्ति कि मोटीवेशन अलग चीज से मिलती है.

अस्मित पटेल की वेब सीरीज पेशावर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हुई लीक

हर किसी का काम करने का गति अलग होती है. अभिषेक बच्चन का ये कॉमेंट बहुत ही कॉमन सा था. पर यह अभिषेक का कॉमेंट उनके लिए बहुत ही बड़ी मुश्किल बन गया था. अभिषेक बच्चन को एक यूजर ने बोला कि अभिषेक बच्चन खुद एक वंशवाद कि पैदाइश है, फिर वो किसी को क्या जज करेंगे. अभिषेक बच्चन का हार्ड वर्क कैसे समझ पाएंगे अभिषेक बच्चन.

 

अन्य खबरें