ट्रोल्स ने अभिषेक बच्चन से कहा- पिता के चलते मिलता है काम, एक्टर ने दिया ये जवाब

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 04:19 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर और अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन हमेशा ही ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं. आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर उन्हें ट्रोल किया जाता है, लेकिन अभिषेक बच्चन भी ट्रोल्स को करारा जवाब देने से कभी भी पीछे नहीं हटते हैं.
अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन फोटो साभार- हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं, ऐसे में वो अपने फैंस और ट्रोल्स दोनों के कमेंट्स पर भी ध्यान रखते हैं. यहीं तो कारण है अभिषेक बच्चन को जब भी कोई ट्रोल करने की कोशिश करता है, वो उसे मुंहतोड़ जवाब दे देते हैं. पिछले कुछ समय से देखें तो ये सिलसिला लगातार जारी है. अब हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने अभिषेक बच्चन को उनके काम के लिए ट्रोल किया. ट्रोल्स ने अभिषेक बच्चन से कहा आपको इसलिए काम मिलता है क्योंकि आप अमिताभ बच्चन के बेटे हों.

इस बात का करारा जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा कि- काश आप जो भी बोल रहे हैं उसमें सच्चाई होती तो मुझे बहुत ज्यादा काम मिलता. तो वहीं अभिषेक नाम के एक और सोशल मीडिया यूजर ने अभिषेक बच्चन से कहा कि आपको आपकी डेब्यू फिल्म रिफ्यूजी में इसलिए आसानी से काम मिल गया, क्योंकि आप नेपोकिड थे. इस बात का जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा -अरे  यार मेरे पीछे ही क्यों ये सारी दुनिया के अभिषेक पड़े रहते हैं. महाराज बक्श दो-अपना काम कर रहा हूं चुप चाप.

अभिषेक बच्चन फोटो साभार- हिंदुस्तान

सलमान खान के शो बिग बॉस 14 से इन दो कंटेस्टेंट की फोटो हुई लीक

आपको बता दें कि हाल ही में अभिषेक बच्चन ने कोरोना को मात दी है और अब काम पर वापसी भी कर चुके हैं. इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अभिषेक ने जानकारी दी. अभिषेक बच्चन ने जो फोटो शेयर की थी उसमें उनकी नया हेयरकट देखने को मिल रहा था. फोटो में अभिषेक का हेयरकट से पहले और बाद दोनों लुक देखने को मिल रहा था.

सुशांत को इंसाफ दिलवाने के लिए जंतर-मंतर पर धरना दे रहे एक्टर के दोस्त

 

 

 

 

अन्य खबरें