एक बेटे पिता बने तुषार कपूर कब करेंगे शादी? जानिए एक्टर का जवाब

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Jun 2021, 4:41 PM IST
  • सैरोगेसी से एक बेटे पिता बने तुषार कपूर की शादी को लेकर चर्चा आए दिन होती रहती है. इसी बीच उन्होंने इस सवाल का जवाब दे दिया है.
तुषार कपूर

एक्टर तुषार कपूर सैरोगेसी से एक बेटे के पिता बने हैं, और बेटे के साथ सिंगल पैरेंटहुड इंजॉय कर रहे हैं. तुषार कपूर ने अबतक शादी नहीं की है और वह इसके बारे में आगे सोच भी नहीं रहे हैं. तुषार कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह शादी नहीं करना चाहते क्योंकि वह खुद को किसी के साथ नहीं बांट सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर मेरा ऐसा कोई प्लान होता तो मैं सिंगल पैरेंट नहीं बनता. मैं हर दिन अपने बेटे के साथ कुछ न कुछ करता रहता हूं. इसके अलावा कोई और ऑप्शन मैं चुन ही नहीं सकता.

इसके अलावा मैं कोई और ऑप्शन नहीं चुन सकता हूं, आगे भी मैं ऐसा ही करूंगा, बस अगर एंड सही है तो सब सही है. उन्होंने बेटे के जन्म को लेकर बताया कि प्रकाश झा ने उन्हें सेरोगेसी के जरिए पापा बनने का सुझाव दिया था. वहीं बेटे के पालन पोशन को लेकर उन्होंने कहा कि बच्चों को खाना खिलाती हैं, लोगों को लगता है कि पैरेंटिंग मतलब बस इतना ही है. असल में पैरेंटिंग मतलब बहुत कुछ है. इसकी पहली शुरुआत प्यार है जो बिना किसी शर्त के होता है.

मोनालिसा ने ग्रीन साड़ी में ट्रेडिशनल लुक संग शेयर की दमदार फोटो, फैंस हुए फिदा

 

वहीं फिल्मों की बात करें तो तुषार कपूर आने वाली फिल्म 'मारीच' में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन ध्रुव लाथेर करेंगे. इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह भी अहम भूमिका निभाएंगे. फिल्म की शुरुआत जनवरी में ही हो गई थी लेकिन कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन के वजह से फिल्म रोक दी गई है. तुषार कपूर के फैन्स इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

 

 

अन्य खबरें