टीवी एक्टर अमित टंडन का मौनी रॉय पर फूटा गुस्सा, कहा- कभी नहीं देखना चाहता उसका चेहरा

Anuradha Raj, Last updated: Fri, 17th Sep 2021, 6:26 PM IST
  • एक्टर अमित टंडन ने हाल ही में मौनी रॉय पर आरोप लगाते हुए कहा है कि एक्ट्रेस ने उनकी वाइफ रूबी टंडन का फायदा उठाया है. ऐसे में रूबी भले ही माफ कर दे, लेकिन मैं कभी नहीं करुंगा.
मौनी रॉय और अमित ठंडन

छोटे परदे पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाकर बड़े परदे तक का सफर तय करने वाली मौनी रॉय भले ही करियर में टॉप पर हों. लेकिन फिलहाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल उनके एक फ्रेंड रहे सिंगर और एक्टर अमित टंडन ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान नाराजगी जाहिर की है. साथ ही उन्होंने इंटरव्यू में ये भी कहा है कि वो मौनी रॉय का चेहरा तक नहीं देखना चाहते हैं. अमित टंडन ने मौनी रॉय के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी वाइफ रूबी का एक्ट्रेस ने फायदा उठाया है. साथ ही एक्ट्रेस को मतलबी कह कर भी संबोधित किया है. 

ई टाइम्स के सेगमेंट के दौरान कई सारी चीजों पर अमित टंडन ने बात की है. जब अमित टंडन से उनकी वाइफ और मौनी रॉय की दोस्ती के बारे में पूछा गया तो एक्टर का पुराना जख्म फिर से हरा हो गया. मौनी रॉय ने अमित से पूछा कि आखिर ये मौनी रॉय है. अमित ने आगे कहा कि मेरी पत्नी रूबी ऐसा कुछ नहीं करने वाली, लेकिन उसके साथ बहुत कुछ हुआ है. आगे बात करते हुए अमित ने कहा कि मौनी का चेहरा मैं कभी नहीं देखना चाहता हूं.

पहली बार दिया मिर्जा ने फोटो शेयर कर दिखाया बेटे अव्यान का चेहरा, प्री-मैच्योर हुआ था बच्चा

मेरी वाइफ का उस लड़की ने इस्तेमाल किया है. हमें लगता था वो सच्ची है, लेकिन रूबी जब मुसीबत में थी, उस वक्त उसका साथ मौनी ने छोड़ दिया. लोगों के चेहरे जैसे बदलते हैं, वैसा ही कुछ देखने को मिला. मौनी रॉय का हम नया चेहरा देख रहे हैं, ये वो मौनी नहीं है जिसे हम लोग जानते हैं. अमित ने आगे कहा कि वो लोग मौनी को सच्चा इंसान और दिलवाला मानते थे, लेकिन वो मतलबी निकली. मेरी वाइफ का उसने दिल तोड़ दिया.

 

अन्य खबरें